उतरौला(बलरामपुर)
ब्लॉक श्रीदत्तगंज प्रधान संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ग्राम प्रधानों व ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी उतरौला संतोष कुमार ओझा को एक साथ दो मांग पत्र सौंप कर पूर्ति निरीक्षक के मनमाने रवैए पर लगाम लगाए जाने व क्षेत्र में चौपट बिजली व्यवस्था दुरुस्त कराए जाने की मांग की है।
मांग पत्र में कहा है कि पूर्ति निरीक्षक द्वारा मनमाने तरीके से पैसा लेकर राशनकार्ड व नाम फीड कर दिया जाता है। पात्र लाभार्थियों का जो प्रपत्र राशन कार्ड हेतु बीडीओ कार्यालय से आता है उसका कुछ पता नहीं चलता। तखतरवा, पुरैना वाजिद, रुखी मझारी, नंद महरा, शिवपुर महंत, गिद्धौर समेत विभिन्न ग्राम सभाओं के ग्राम प्रधानों व ग्रामीणों द्वारा कई कोटेदारों के खिलाफ अनेक बार शिकायत किया गया लेकिन अधिकारियों द्वारा शिकायतों का निस्तारण करने के बजाए कोटेदारों को ही प्रोत्साहन दिया जा रहा है। दूसरे मांग पत्र में ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम जिगना पावर हाउस चमरूपुर फीडर कपौवा फीडर में जो छेत्र आवंटित था उसमें अधिक क्षेत्रों को जोड़ दिया गया है जिससे ओवरलोड की समस्या बनी रहती है और आधा घंटा भी बिजली नहीं मिल पा रहा है। स्थानीय समस्या से अवगत कराने के लिए जेई को फोन करने पर उनका मोबाइल अक्सर बंद रहता है। बिजली की समस्या के समाधान के लिए अधिशासी अभियंता को पत्र भेजकर क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत कराने की मांग की है। समस्या का समाधान ना होने पर पावर हाउस का घेराव करने की चेतावनी भी दी गई है।
पूर्व ब्लाक प्रमुख ताहिर शाह, प्रधान निजामुद्दीन, अंसार, मनोहर यादव, स्वामीनाथ, जगदंबा तिवारी, परवीन वाल्मीकि, सीमा, लालबाबू वर्मा, गुलाम मोहम्मद, संचित वर्मा, मीरा वर्मा, नेहालुद्दीन समेत अनेक ग्राम प्रधान व ग्राम वासी मौजूद रहे।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने