जलालपुर ,अंबेडकर नगर।पीएम मोदी के जन्मदिन से चल रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत जल संरक्षण एवं जल संचय के प्रति जागरूकता अभियान पर ब्लॉक परिसर में संगोष्ठी आयोजित हुई।भाजपा जिला मंत्री पंकज वर्मा ने कार्यक्रम का संयोजन किया।लोगो को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सुभाष राय ने सरकार के जल संरक्षण के प्रयासों का वर्णन करते हुए विभिन्न योजनाओ का लाभ उठाने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र गौड़ सोनू ने किया।इस अवसर पर बीडीओ हरिनारायण, भाजपा जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद,किसान मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी विकास निषाद,भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र, अनिल वर्मा,हरिदर्शन राजभर, रणजन्य सिंह, रामवृक्ष भार्गव,राम सजीवन यादव, रमाशंकर चौहान आदि उपस्थित रहे ।
वही नगर में भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा की अध्यक्षता एवं नगर महामंत्री कृष्ण गोपाल कसौधन के संचालन में शक्ति केंद्रों पर जन चौपाल का आयोजन किया गया। फरीदपुर में कार्यक्रम संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद ने कहा कि देश में बहुत सी सरकारें आई,लेकिन भाजपा ने भीमराव अंबेडकर जी को सम्मान दिया है वह सम्मान किसी ने भी नहीं दिया। उन्होंने जल संरक्षित करने के तरीका बताते हुए लोगों से जल को बचाने की अपील की। वाजिदपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सुभाष राय ने कहा कि केंद्र व राज्य की डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विकास की गंगा बहा रही है,डबल इंजन की सरकार ने गरीबों के हित में तमाम योजनाएं लागू कीं, जिससे उनके जीवन में बदलाव देखने को मिल रहा है।
उन्होंने ने कहा कि जल संरक्षण बेहद आवश्यक है और इसके लिए सभी को गंभीरता से प्रयास करने होंगे।भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हो रहे जनकल्याणकारी कार्यों के बारे में जानकारी दी तथा स्वच्छ जल की उपयोगिता को बताते हुए स्वस्थ जीवन के लिए बेहद आवश्यक बताया। इस मौके पर नगर निकाय जिला संयोजक सुरेश गुप्ता,अहसन रजा मिशम, विकाश निषाद, त्रिभुवन प्रसाद, अमित मद्धेशिया, डॉ महेंद्र प्रताप चौहान, विक्की गौतम,दिलीप यादव, जितेंद्र शिल्पी, विनोद कुमार ,अजीत निषाद,बूथ अध्यक्ष देवेंद्र मिश्र,सिद्धू निषाद, रामबचन निषाद,अजय कुमार, आदि उपस्थित रहे ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने