ब्यूरो चीफ विकाश निषाद की रिपोर्ट 

जलालपुर,अंबेडकर नगर। 
नगर निकाय चुनाव की एडवाइजरी जारी होने से पहले ही एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है ।
जहां विपक्ष में फिर वही दो पुराने चेहरे दावेदारी ठोक मैदान में हैं, वही भाजपा से इस बार नए चेहरे आने की जनचर्चा भी लोगों के बीच खूब हैं। संजीव कुमार मिश्र, कृष्ण गोपाल गुप्ता, गोपाल गुप्ता, सुरेंद्र सोनी, मीसम रजा,शिवराम मिश्र का नाम जलालपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी के रूप में सामने आ रहा है। वही पूर्व पालिकाध्यक्ष कमर हयात, अबुल बशर अंसारी, हाजी अब्दुल करीम, नदीम अंसारी, गुलशन ब्रदर्स , फराज खान सज्जू,प्रवीण यादव, रमेश यादव, सीमा गुप्ता, बृजेश जयसवाल आदि भी मैदान में आ रहे हैं। नगर निकाय की एडवाइजरी अभी जारी नही हुई है लेकिन प्रत्याशी अपनी दावेदारी अभी से ही ठोक रहे हैं,जनसंपर्क का दौर तेज हो गया है।
भाजपा की अंतिम समय में दावेदारों की घोषणा की परिपाटी इस बार टूटेगी ये वक्त के गर्भ में है हालांकि तमाम उम्मीदवारों द्वारा अपने अपने समर्थकों के साथ अपनी दावेदारी को मजबूत किया जा रहा है।
भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि अभी तक 6 दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं। चुनाव नजदीक आने पर और लोग सामने आएंगे ।

 अभी से जनसंपर्क रहे हैं प्रत्याशी और उनके समर्थक 

निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशी दिन-रात एक कर रहे हैं और वोटरों को आश्वासन देकर वोट लेने की जुगाड़ में लगे हैं वहीं अब वोटर भी काफी समझदार हो गया है वोटर भी प्रत्याशियों को निराश नहीं कर रहे हैं। जो भी प्रत्याशी वोटर के दरवाजे पर पहुंचता है उसे वोटर पूरा आश्वासन देता दिख रहा है।ऐसे में कई प्रत्याशियों ने तो अपने समर्थकों को मतदाताओं की टोह लेने के लिए नियुक्त कर रखा है। जो दिन भर वार्ड में घूमकर मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। हालांकि सभी प्रत्याशियों को यही लग रहा है कि उनकी जीत पक्की है लेकिन वोटर के दिमाग में क्या चल रहा है, यह तो चुनाव के नतीजे ही बता पाएंगे।

खबर एवं विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 9838550303,8112931792

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने