जौनपुर। कब्जा हटवाने गए एसडीएम के सामने हुई पत्थरबाजी, आगजनी

जौनपुर। मुफ्तीगंज ब्लाक के कटहरी गांव में विवादित जमीन पर कब्जा हटवाने गए एसडीएम के सामने गुरूवार को जमकर बवाल हुआ। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि एसडीएम सहित राजस्व टीम और पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए। बाद में अतिरिक्त पुलिस फ़ोर्स बुलाकर एसडीएम मौके पर पहुंचे और कब्ज़ा हटवाया। 

कटहरी गांव के ग्रामप्रधान राजकुमार सरोज और विजय सिंह के बीच जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। वर्तमान ग्राम प्रधान का आरोप है कि विजय सरोज ने उनकी जमीन पर नाद चरनी रखकर कब्ज़ा कर रखा है। ग्रामप्रधान के प्रार्थनापत्र पर एसडीएम माज अख्तर राजस्व टीम को लेकर मौके पर निपटारे के लिए गए थे। जानकारी के मुताबिक एसडीएम से अपनी अपनी बात कहने को लेकर दोनों पक्षों मे झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने विवादित स्थल पर रखे मडहे को फूंक दिया। पत्थरबाजी देख एसडीएम और राजस्व टीम सहित पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए। बाद में सीओ गौरव शर्मा और कोतवाल संजय वर्मा को लेकर मौके पर पहुंचे औ रकब्जा हटवाया।

इस मामले में पूछे जाने पर एसडीएम माज अख्तर ने कहा कि कब्जा हटवा दिया गया है। खबर लिखे जाने तक मामले को लेकर किसी के खिलाफ मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया था।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने