उतरौला(बलरामपुर)श्रृंगार जोत घाट पर बने पुल का अप्रोच मार्ग धंस जाने के चलते बड़े वाहनों का आवागमन अभी तक बहाल नही हो सका।
       राप्ती नदी के कटान के चलते श्रृंगार जोत घाट पर बने पुल का उत्तरी छोर का एप्रोच मार्ग धंस गया था  जिसके कारण पिछले लगभग एक माह से अधिक समय हो गया है  बड़ी गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद है। खतरे को देखते हुए पुल के पहले ही सौ मीटर की दूरी पर बैरिकेटिंग कर आधे सड़क से छोटी गाड़ियों का आवागमन सुनिश्चित किया गया है।                   बताते चलें कि इस मार्ग पर उतरौला कस्बे सहित सहिबागंज,जानकी नगर,हरिबश पुर,बिस्कोहर, दखिनहवा,नावडीह,जैतापुर,बरगदही,निजामाबाद,गौरा, इटवा ,बढ़नी तक बाजारों के व्यापारियों का सामान कानपुर,लखन‌ऊ,दिल्ली आदि शहरों से बड़े वाहनों के जरिए पहुंचता था। एप्रोच मार्च धंसने के कारण पिछले लगभग एक पखवारे से बड़े वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से बंद है जिससे  व्यापारियों को काफी नुकसान हो रहा है ।
हालाकि एप्रोच मार्ग को ठीक करने के लिए युध्द स्तर पर काम शुरू है।अधिशाषी अभियन्ता प्रांतीय खंड बलरामपुर भानू प्रताप यादव का कहना है कि एप्रोच मार्ग को ठीक करने के लिए तेजी के साथ कार्य किया जा रहा है जल्द ही बड़े वाहनों का भी आवागमन शुरू हो जाएगा।
असगर अली 
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने