मथुरा।।
युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक जबरन उनकी बेटी से शादी करना चाहता है। जब उसने मना कर दिया तो युवती पर हमला कर अपना गला काट लिया। 
मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रंसग के चलते युवक ने पड़ोसी के घर में ब्लेड से अपने गले पर वार कर लिया। युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला, जिसे परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। युवक और युवती के परिजनों ने एक-दूसरे पर ब्लेड मारकर घायल करने का आरोप लगाया है। युवती के परिजनों ने थाना मांट में तहरीर दी है। 
मांट क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक सोमवार की सुबह लहूलुहान हालत में पड़ोसी के घर में पड़ा मिला। जब युवक के परिजनों को पता चला तो उसे इलाज के लिए मांट सीएचसी ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
युवती के परिजनों ने लगाया यह आरोप
 
युवती के परिजनों का आरोप है युवक उनकी बेटी को जबरदस्ती शादी करने के लिए घर से ले जा रहा था। जब युवती ने विरोध किया तो ब्लेड से अपना गला काट लिया। युवती पर भी ब्लेड से हमला कर दिया। इस बारे में युवक के परिजनों ने बताया कि युवती के परिजन उनके बेटे को घर के बाहर से खींच ले गए और ब्लेड से गला काटकर घायल कर दिया है।

मांट थाना प्रभारी निरीक्षक ललित भाटी ने बताया कि इस मामले कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने