अयोध्या।
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव। 34 वर्षीय संतकुमार का लटकता मिला शव। पुहंपी बाजार में कपड़े की दुकान करता था मृतक युवक। बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के केवटहिया अहिरौली लुफ्ताबाद बछौली की घटना।

अयोध्या
श्रीराम अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे मंडलायुक्त नवदीप रिणवा।निरीक्षण के दौरान मिली खामियों से नाराज हुए मंडलायुक्त।श्री राम अस्पताल में बिजली सफाई की अव्यवस्था को देखकर हुए नाराज।श्री राम अस्पताल के सीएमएस को फोन करने की कोशिश में बंद मिला मोबाइल।मेडिकल वार्डों में भी भर्ती मरीजों से की बातचीत।श्री राम अस्पताल के मुख्य गेट पर मिला मेडिकल संबंधित कचरे से नाराज हुए मंडलायुक्त।नगर निगम के अधिकारियों को श्री राम अस्पताल को नोटिस भेजने का दिया निर्देश।श्री राम अस्पताल में कोरोना काल के दौरान लगाए गए जरनेटर का दूसरे कार्य में प्रयोग करने पर जताई नाराजगी।जानकारी मिलने के बाद पहुंचे सीएमएस व अधिकारी को लगाई फटकार।व्यवस्था को दुरुस्त करने की दी अंतिम चेतावनी

अयोध्या
विद्युत पोल से गिरे तार के करंट की चपेट में आने से दलित महिला की हुई दर्दनाक मौत पुलिस ने पीएम के लिए भेजा=गांव के बाहर गिरे विद्युत पोल से तार की करंट की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय महिला की शुक्रवार की भोर में हुई दर्दनाक मौत । पहुंचे लाइन मैंने विद्युत सप्लाई कांटा ।  महिला के शव को परिजन घर ले आए और इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । मामला हैदरगंज थाना क्षेत्र के थरिया कला का ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने