दंपत्ति का सिर काटने की धमकी, मुस्लिम युवक हिंदू लड़की से जबरन करना चहता है शादी


बागपत जनपद में एक सरफिरे मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की के मां बाप का सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी है. आरोप है, कि मुस्लिम युवक जबरन उनकी लड़की को अपने साथ ले जाना चाहता है. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने लड़की की मां को धमकी दी कि वह उसका व उसके पति का सिर धड़ से अलग कर देगा.

फिलहाल पीड़ित परिवार ने थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हैं.

दरअसल, यह पूरा मामला थाना खेकड़ा क्षेत्र का है, जहां एक परिवार का आरोप है कि पड़ोस का ही मुस्लिम समुदाय का युवक रहीस आए दिन उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है. जबरन अपने साथ ले जाना चाहता है. जिसका कई बार उन्होंने विरोध किया. कुछ दिन पूर्व जब दंपत्ति बाजार से घर लौट रहा था. तो तभी आरोपी युवक रहीस ने उनके साथ बदतमीजी की धमकी दी कि या तो अपनी लड़की को उसके साथ भेज दे नहीं तो वह दोनों के उनका सिर धड़ से अलग कर देगा.



इस धमकी के बाद से परिवार खौफ में है. इतना ही नहीं हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कई बार पुलिस अधिकारियों से मांग कर चुका है. लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं पुलिस पूरे मामले पर चुप्पी साधे है, फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले की तफ्तीश करने का हवाला पुलिस दे रही है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने