पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा इंजीनियर की गाड़ी एक्सप्रेस वे से 6 फीट नीचे जाकर गिरी।

मिल्कीपुर, अयोध्या।  तहसील क्षेत्र से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर थाना कुमारगंज अंतर्गत इमामगंज गांव के पास 72 नंबर पॉइंट पर पटना से लखनऊ जा रहे इंजीनियर की गाड़ी पलट कर एक्सप्रेस वे के नीचे गिर गई । एक्सप्रेस से गाड़ी पलट पलट के देख ग्रामीण भाजपा ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी से सीधी करने का प्रयास किया लेकिन नहीं कर सके तब तक पीआरबी पुलिस भी पहुंचकर गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल लिया।
 ग्रामीणों की सूचना पर चौकी इंचार्ज देवगांव मनीष चतुर्वेदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की मामले की जानकारी ली चौकी प्रभारी ने
 बताया कि बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार पटना में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं । वे अपनी टोयटा गाड़ी से ड्राइवर भरत सिंह के साथ लखनऊ किसी काम के लिए जा रहे थे कि इसी बीच थाना कुमारगंज क्षेत्र के इमामगंज के  पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 6 फीट नीचे गिर गई । जानकारी के बाद ग्रामीण व पीआरवी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर शीशा तोड़कर अंदर फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाला । क्रेन की मदद से वाहन को किनारे लगवा कर दूसरी गाड़ी से उन्हें लखनऊ भेज दिया गया ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने