जौनपुर। किसी भी छात्र को बिना ड्रेस के महाविद्यालय में प्रवेश की अनुमति नहीं-  प्रो. आलोक

जौनपुर। तिलकधारी महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह ने कहा है कि महाविद्यालय में नव प्रवेशित सभी विद्यार्थी महाविद्यालय के निर्धारित गणवेश(ड्रेस) में ही आएं। अभी तक विद्यार्थियों को ड्रेस बनवाने के लिए मौका दिया गया था। अब यह अवधि समाप्त गई है। अब किसी भी छात्र को बिना ड्रेस के महाविद्यालय में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।
          
प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में विभिन्न कक्षाओं में जाकर छात्र-छात्राओं को बताया गया कि यदि छात्रों की पठन-पाठन से संबंधित कोई परेशानी है, तो वह कालेज के हेल्पलाइन नंबर 7068319555 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। शिकायत दर्ज कराने वाले छात्र-छात्रा का नाम गोपनीय रखा जाएगा। हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत करने के बाद तत्काल छात्रों की शिकायत का निराकरण किया जाएगा।
          
उन्होंने कहा कि महाविद्यालय छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य निर्माण के लिए कटिबद्ध है।इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। छात्र महाविद्यालय की पूॅंजी और देश का वर्तमान तथा भविष्य हैं। इसलिए उनके पठन-पाठन की उत्तम से उत्तम व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि छात्र महाविद्यालय का सहयोग करें और महाविद्यालय उन्हें अधिकतम सुविधाएं एवं पठन-पाठन का माहौल उपलब्ध कराएगा। चीफ़ प्राक्टर प्रोफेसर राजीव रतन सिंह के नेतृत्व में प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों ने कॉलेज के गेट पर सघन तलाशी लिया। छात्रों का ड्रेस एवं शुल्क रसीद जांचने के बाद ही अंदर जाने दिया गया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने