देवीपाटन मन्दिर तुलसीपुर में शारदीय नवरात्रि मेला सम्बन्धी बैठक 03 सितम्बर को

दिनांक 01 सितम्बर, 2022

बलरामपुर। अपर जिला मजिस्ट्रेट राम अभिलाष ने बताया कि देवीपाटन मन्दिर तुलसीपुर में शारदीय नवरात्रि का मेला दिनांक 26 सितम्बर, 2022 से प्रारंभ हो रहा है। मेले में देश, प्रदेश एवं विदेश से काफी संख्या मंे श्रद्धालु दर्शन एवं पूजा-अर्चन आदि के लिए आते है।
 श्रद्धालुओं के आवागमन की व्यवस्था रेल, बस एवं निजी साधन है। मन्दिर परिसर में एवं तहसील तुलसीपुर के मुख्यालय के अन्य भागों में काफी भीड़-भाड़ होती है। जनपद  बलरामपुर से सटा नेपाल देश है। यहां से भी पर्याप्त संख्या में दर्शनार्थी आते है। सभी की सुरक्षा एवं अन्य दृष्टिकोण से मेले को सुचारु रूप से संपन्न कराने हेतु जिलाधिकारी, बलरामपुर की अध्यक्षता में दिनांक 03 सितम्बर, 2022 को समय 02ः00 बजे अपराह्न देवीपाटन मन्दिर तुलसीपुर पर बैठक आयोजित की गई है। सभी सम्बन्धित अधिकारी अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित तैयारियों के सम्बन्ध में सूचना सहित ससमय बैठक में उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगें।

 बलरामपुर।

-----------------------





मतदेय स्थलों की आलेख्य प्रकाशित सूची के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायत एवं सुझावों के निस्तारण के सम्बन्ध में बैठक 02 सितम्बर को

दिनांक 01 सितम्बर, 2022

बलरामपुर। अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अभिलाष ने बताया कि मतदेय स्थल बनाने हेतु भवनों का चयन, पुनर्निर्धारण तथा भवनों का भौतिक सत्यापन के पश्चात् मतदेय स्थलो की आलेख्य सूची का प्रकाशन दिनांक 22 अगस्त, 2022 को किया जा चुका है। मतदेय स्थलों की आलेख्य प्रकाशित सूची मा0 सांसद एवं समस्त मा0 विधायक, अध्यक्ष/मंत्री व समस्त मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय एवं राज्यीय राजनैतिक दल जनपद बलरामपुर को प्राप्त कराई जा चुकी है।
                   उन्होंने कहा कि मतदेय स्थलों की आलेख्य प्रकाशित सूची के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायत एवं सुझावों के निस्तारण के बाद सूची को अन्तिम रूप दिया जाना है। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में दिनांक 02 सितम्बर, 2022 को दोपहर 12ः00 बजे कलेक्ट्रट सभाकक्ष, बलरामपुर में मा0 सांसद एवं समस्त मा0 विधायक, अध्यक्ष/मंत्री व समस्त मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय एवं राज्यीय राजनैतिक दल जनपद बलरामपुर की उपस्थिति में बैठक आहूत की गयी है।

उमेश चंद्र तिवारी
हिन्दीसंवाद
 बलरामपुर।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने