बार एसोसिएशन फैजाबाद के अध्यक्ष कालिका मिश्र के नेतृत्व में वकीलों ने रोड किया जाम,पुलिस से हुई तीखी झड़प
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
#अयोध्या।
========कालिका हवेली रेस्टोरेंट में साथी वकीलों से मारपीट के मामले को लेकर मंगलवार को आक्रोशित अधिवक्ताओं ने कचहरी के सामने सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस और वकीलों के बीच तीखी झड़प भी हुई। करीब एक घंटे तक चले जाम के दौरान कुछ वकीलों और नगर कोतवाल के बीच धींगामुश्ती भी हुई।
      बीते दिनों लखनऊ रोड स्थित कालिका हवेली रेस्टोरेंट के कर्मियों और वकीलों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें एक अधिवक्ता को गंभीर चोटें आई थी। इसी को लेकर बुलाई गई सदन की आपात बैठक में चरणबद्ध आन्दोलन का ऐलान किया गया है।
      जिसके तहत मंगलवार को भारी संख्या में वकील सड़क पर उतर आए और कचहरी के सामने सिविल लाइन सआदतगंज मार्ग जाम कर दिया। जाम के दौरान अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बिफरे वकीलों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
     इसी बीच कुछ अधिवक्ता आवेशित हो गए और नगर कोतवाल से भिड़ गए। कुछ देर के लिए तो तनावपूर्ण स्थिति बन गई लेकिन वरिष्ठ अधिवक्ताओं के हस्ताक्षेप के बाद वकील शांत हुए।
      बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कालिका मिश्र के नेतृत्व में हुए जाम के दौरान आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग उठाई गई। वकीलों के जाम को लेकर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। हालांकि जाम की वजह से दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। स्कूल से लौटने वाले बच्चे भी जाम में फंसे रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने