हिंदीसंवाद ब्यूरो चीफ प्रीतम शुक्ला की रिपोर्ट
*बाराबंकी: देवर को दिए थे जेवर, नाराज बड़ी बहू ने गला दबाकर सास को उतारा मौत के घाट*

*Barabanki News:* आरोपी बहू ने पुलिस को बताया कि उसकी सास ने कुछ जेवर उसके देवर मुकेश को देखभाल के लिए दिए थे, जिसकी वजह से वो अपनी सास के काफी नाराज थी.
*बाराबंकी:* यूपी के बाराबंकी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बहू ने अपनी सास की ही गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बहू अपनी सास से इसलिए नाराज थी क्योंकि उन्होंने उसके देवर को जेवरात दे दिए थे. जेवरात देने से बहू इतना नाराज हो गई कि उसने अपनी सास की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है.

*क्या है मामला?*
वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है. जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में मृतक महिला के बड़े बेटे जगतनारायण उर्फ छंगा और उसकी पत्नी रजकला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.  जिसके बाद हत्या का खुलासा हो गया. खुलासे के बाद पुलिस ने रजकला और उसके पति जगतनारायण को गिरफ्तार कर लिया है.
*सोते समय सास की दबा दी गला* 
पूरा मामला बाराबंकी जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के बला खेड़ा गांव का है. यहां की रहने वाली 70 साल की महिला राम पियारा की उसके बड़े बेटे जगतनारायण की पत्नी रजकला ने गला दबाकर हत्या कर दी.आरोपी रजकला ने पुलिस को बताया कि उसकी सास ने कुछ जेवर उसके देवर मुकेश को देखभाल के लिए दिए थे, जिसकी वजह से वो अपनी सास के काफी नाराज थी. फिर उसे इस बात की चिंता सताने लगी थी कि कहीं बचे हुए जेवर और गांव का मकान भी उसके हाथ से न निकल जाए. यह सोचकर उसने रात में सोते समय अपनी सास का गला दबा दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं इसकी जानकारी उसने अपने पति जगतनारायण उर्फ छंगा को भी थी.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने