हरदोई: जिले के पाली थाना क्षेत्र में रुपये के लेनदेन को लेकर दोस्तों ने ही दोस्त की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पाली कस्बा के मोहल्ला शेखसराय निवासी हस्सान कक्षा चार का छात्र था।पढ़ाई के साथ-साथ वह रेफ्रिजरेटर मकैनिक का काम भी सीख रहा था। उसकी दोस्ती मोहल्ले के 3 लड़कों से थी। चारो के बीच बीते कुछ दिनों से रुपये के लेनदेन को लेकर मनमुटाव चल रहा था। शुक्रवार रात हस्सान ताजिया देखने गया। जहां उसका रुपये को लेकर विवाद हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने विवाद खत्म करा दिया।

आरोप है कि तीनों लड़कों ने शुक्रवार रात करीब बारह बजे हस्सान को उसके घर से 500 मीटर दूर दक्षिण दिशा में एक तालाब के किनारे ले जाकर बेहरमी से उसका गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हस्सान की मां चंदा ने बताया कि वह दो भाइयों में सबसे छोटा था।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी एडिशनल पश्चिमी दुर्गेश सिंह, सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रुपये लेनदेन को लेकर हत्या की गई है। घटनास्थल से चाकू बरामद किया गया है, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने