अंबेडकर नगरजमीनी विवाद में निरीक्षण करने गए डिप्टी कलेक्टर द्वारा थप्पड़ और डंडे से मौके पर मौजूद व्यक्ति और मजदूर की पिटाई कर दी गयी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालपुर तहसील के ग्राम सभा रसूलपुर बाकरगंज गांव के जमीनी विवाद के मामले में एसडीएम मोहनलाल गुप्ता निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। जहां मौजूद व्यक्ति को थप्पड़ जड़ने के बाद उपस्थित मजदूर की भी डंडे से पिटाई कर दी।इस दौरान वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसको लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का गर्म है।लोगों के बीच चर्चा जोरों पर है कि इस वायरल वीडियो के बाद उच्चाधिकारी संज्ञान में लेकर जांच कराते है जिससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाये अथवा योगी सरकार की आम जनमानस से सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की मंशा पर सवाल उठाती यह वीडियो लोगों की चर्चाओं में यू ही बनी रहती है।
एसडीएम मोहनलाल गुप्ता का कहना है कि सरकारी भूमि जो ताजिया जाने का रास्ता है और जिस पर पूर्व में तत्कालीन एसडीएम और सीओ अतिक्रमण जेसीबी से हटाये थे, उस पर कई दिन से अवैध रूप से मस्जिद निर्माण कार्य कराया जा रहा था । पुलिस और लेखपाल द्वारा कई दिन से रोकवा जा रहा था , फिर भी निर्माण हो रहा था , फिर मेरे द्वारा स्थल पर जाकर निर्माण रोकवा दिया गया ।

1 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, please let me know

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने