चार साल की बच्ची को तेंदुआ ने काटा ,मौत
बच्ची का हाथ, पैर कटा शव जंगल में मिला

बलरामपुर

ताजा खतनाक्रम में जनपद के  थाना पचपेड़वा के रेहरा धोबौलिया ग्राम पंचायत के मजरे रमवापुर में एक चार वर्षीय बालिका का हाथ पैर काटा मृत शरीर बरामद हुआ है। 
कुछ दिन पहले  मोतीपुर सेमरी में ब्याही शीला अपनी चार साल की बेटी  रोशनी को लेकर अपने पिता ठाकुर प्रसाद यादव के घर आई थी। 9जुलाई की रात को रोशनी मामा की लड़की के साथ बाहर चारपाई पर सो रही थी, रात में 1 बजे उसकी नानी ने हल्ला मचाया कि नातिन रोशनी गायब है, रात में ग्रामीणों की मदद से खोज बीन जारी हुआ तो दो किमी दूर जंगल में रोशनी का मृत शरीर मिला जिसका हाथ और पैर कटा था। परिवार और ग्रामीणों का कहना है कि ये काम तेंदुवा का है।

वही भाभर रेंज के रेंजर कुटेश त्यागी का कहना है कि  तेंदुवा शातिर जानवर होता ,वह पहले गले पर हमला करता ,हाथ और पैर जिस हिसाब से कटा है वह तेंदुवा द्वारा संभव नहीं है,तेंदुवा के पैर के निशान भी जंगल में  नही मिला है,मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुल जायेगा , 

वही इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव का कहना कि उसके परिवार व ग्रामीणों के अनुसार तेंदुआ द्वारा यह हमला किया गया है बाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा ।
फिलहाल तेंदुआ द्वारा सोते हुए बच्ची पर हमला करके मारने की हल्ला चारो तरफ फैल गया है। वही मृतक बच्ची का फोटो देखने के बाद यह भी चर्चा शुरू हो गया है कि यह मौत रहस्यमई है।फिर हाल सच्चाई  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

उमेश चंद्र तिवारी
हिन्दीसंवाद न्यूज
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने