बलरामपुर/बुधवार करीब दो बजे तुलसीपुर से बलरामपुर की ओर तेज गति से आ रही हुंडई की ओरा वाहन up47ab7819 बेल्हा डिप से पहले पंकज भट्ठे के पास के पुल के नीचे गहरे कुंड में चली गयी।
 जिससे उसमे सवार सभी लोग पानी मे वाहन के साथ चले गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन में लगभग6 लोग सवार थे जिसका ड्राइवर शायद नीद में चला गया और ब्रेक की जगह एक्सलेटर को दबा दिया और नियंत्रण खो कर गहरे तालाब में चला गया।
घटना के सूचना के बाद मौके पर जिला प्रसाशन और पुलिस दल ने तालाब में गोताखोरों को भेजा काफी मशक्कत , लगभग40 मिनट के बाद वाहन में रस्सी बांधकर क्रेन से निकाला गया लेकिन वाहन में एक भी व्यक्ति का शरीर नही मिल सका। वाहन के सूचना के अनुसार वाहन स्वामी पवन पाठक पुत्र ऋषि राज पाठक के नाम आरटीओ आफिस में दर्ज है।
फिलहाल फायर पुलिस के जवान जरूरी सामग्री के साथ वाहन से गायब लोगों को ढूंढने में लगे हैं।खबर लिखे जाने तक किसी भी वाहन सवार को नही ढूंढा जा सका है। तालाब से कुछ फोटो प्राप्त हुए हैं जिससे वाहन में सवार लोगो का माना जा रहा है।फिलहाल खोजबीन जारी है।
मौके पर जिलाधिकारी श्रीमती श्रुति पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना, एडीएम,एसडीएम सहित लगभग सभी प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं।

उमेश चन्द्र तिवारी 
हिन्दी सम्वाद न्यूज़
 बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने