*कुमारगंज: पढ़ाई के दौरान क्लास में गिरा 8वीं का छात्र, हुई मौत*




🖌️🖌️🖌️

अयोध्या-कुमारगंज स्थित आचार्य नरेंद्र देव कृषि व प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई के दौरान कक्षा आठ का छात्र बेहोश होकर सीट से गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद विश्वविद्यालय परिसर सहित समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर अभिभावकों में तगड़ा रोष है।
       सुल्तानपुर जनपद अंतर्गत बीही निद्दूरा गांव के पूरे चानिका मिश्र निवासी संतोष मिश्रा का 13 वर्षीय बेटा पार्थ मिश्रा डीएवी पब्लिक स्कूल में 8वीं का छात्र था। पार्थ कक्षा 11 की छात्रा व अपनी बड़ी बहन श्रुति मिश्रा के साथ ई-स्कूटी से बृहस्पतिवार को विद्यालय में पढ़ने आया था। क्लासरूम में शिक्षण कार्य चल रहा था कि तभी अचानक पार्थ मिश्रा अपनी सीट पर ही चक्कर खाकर लुढ़क गया। बगल के छात्रों ने पार्थ को संभाला और पढ़ा रहे शिक्षक को जोर से चिल्ला कर पार्थ के बेहोश होने की जानकारी दी। इसके बाद विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई।
       सूचना मिलते ही प्रधानाचार्य पुष्पा भी मौके पर पहुंच गईं और विद्यालय के शिक्षक विश्वविद्यालय परिसर स्थित चिकित्सालय न ले जाकर 100 सैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज पिठला के लिए रवाना हुए। अस्पताल के डॉक्टरों ने छात्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और भारी संख्या में ग्रामीण अस्पताल परिसर में पहुंच गए अस्पताल पहुंचे और काफी हंगामा किया।
      आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी संतोष मौर्या ने बताया कि परिवारीजनों ने लिखित रूप से दिया है हम पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं बच्चे के शव को अपने घर ले जाएंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने