नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने आज अलीगढ़ के क्यामपुर मोड़ स्थित सत्ता दल के जिला कार्यालय का किया उद्घाटन

ए0के0शर्मा ने कहायह जिला कार्यालय आमजन की समस्याओं के समाधान में भविष्य में बनेगा नज़ीर

नगर विकास व ऊर्जा मंत्री अपने दो दिवसीय अलीगढ़ मण्डल के भ्रमण पर करेगें मण्डलीय कार्यक्रमों, कानून व्यवस्था व विकास कार्याे की समीक्षा

परखेंगे की आमजन को जनकल्याणकारी योजनाओं का कितना मिला फ़ायदा

मण्डल के जनप्रतिनिधियो से भी इन सभी मामलों को लेकर करेंगे संवाद

लखनऊ: 10 जून, 2022

      प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए0के0 शर्मा ने मुख्यमंत्री के निर्देश पर अपने दो दिवसीय अलीगढ़ मण्डल के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान आज  अलीगढ़ के क्यामपुर मोड़ वार्ड न0-71 स्थित मौजूदा सत्ता दल के नवीन जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह जिला कार्यालय पदाधिकारियों के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्र की आम जनता की समस्याओं के समाधान के लिए भी एक नजीर बनेगा। अब लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा बल्कि यह लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करने का भविष्य में हब बनेगा।
      ए0के0शर्मा अपने अलीगढ़ मण्डल प्रवास के दौरान मण्डल के विकास कार्यों, कानून व्यवस्था एवं प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की प्रगति की भी समीक्षा करेंगे। इस बात पर विशेष जोर देंगे कि जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को कितना फायदा मिल रहा है। इसकी भी समीक्षा मण्डलीय अधिकारियों के साथ करेंगे और मण्डल के जनप्रतिनिधियो से भी इन सभी विषयों को लेकर संवाद करेंगे। इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियो से जनता के बीच जाने और उनके सुख-दुख में बराबर भागीदार बनने तथा मा0 प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मा0 मुख्यमंत्री योगी जी मंशानुरूप जनसेवा करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा की यह कार्यालय नही आपको देवालय मिला है। यह प्रत्येक कार्यकर्ता के लिये कार्य करने हेतु शक्ति व साधना का केंद्र होगा। कहा कि जनता की सेवा कर आप देश-प्रदेश के साथ स्वयं अपना भी भाग्य बदल सकते है।
       इस दौरान ए0के0 शर्मा मण्डल एवं जिला की विद्युत व्यवस्था व आपूर्ति, लाइन लास, ट्रिपिंग, ट्रांसफार्मर व फीडर के लोड, विद्युत चोरी, राजस्व वसूली के साथ नगर की साफ-सफाई, सौन्दर्यीकरण, नाले/नालियों की सफाई, कूड़ा आदि के निस्तारण तथा मानसून आने से पहले मानसून के दौरान उत्पन्न समस्यायों से निपटने आदि व्यवस्था की समीक्षा भी ऊर्जा एवं नगर विकास विभाग के अधिकारियों के साथ करेंगे।
      उदघाटन समारोह के सुनहरे मौके पर श्री ए0के0शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, सांसद श्री सतीश गौतम व अन्यजन मौजूद थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने