आईपीएल 2022 के समापन समारोह की शान मशहूर संगीतकार एआर रहमान होंगे और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी इस दौरान परफार्मेंस देंगे।

IPL 2022 Final Match Time : आईपीएल 2022 अब आखिरी पड़ाव पर है। आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें फाइनल में आमने सामने होंगी। आईपीएल 2022 फाइनल मैच कुछ  देर से भी शुरू होगा। अभी तक मैच साढ़े सात बजे से शुरू हो रहा था और उससे आधे घंटे पहले यानी सात बजे टॉस होता था। लेकिन फाइनल मैच शाम आठ बजे से शुरू होगा और साढ़े सात बजे दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान में आएंगे। आईपीएल में करीब तीन साल बाद समापन समरोह का भी आयोजन किया जाएगा। बीच में कोरोना संक्रमण के कारण न तो आईपीएल के उद्घाटन  का कोई कार्यक्रम हो रहा था और न ही समापन समारोह का, लेकिन इस बार हालात कुछ ठीक हैं, इसलिए बीसीसीआई ने तय किय है कि समापन समारोह का आयोजन करीब आधे घंटे का होगा। 

एआर रहमान और रणवीर सिंह का होगा रंगारंग कार्यक्रम 

आईपीएल 2022 के समापन समारोह की शान मशहूर संगीतकार एआर रहमान होंगे और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी इस दौरान परफार्मेंस देंगे। बीसीसीआई की ओर से इस बारे में साफ कर दिया गया है। पता चला है कि इन दोनों के अलावा भी कुछ खास आयोजन इस दौरान किए जाएंगे, लेकिन आयोजन करीब आधे घंटे का ही होगा। आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जो अपने आप में एतिहासिक है। 

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा फाइनल मुकाबला
आईपीएल की दो धुरंधर टीमें यानी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स में से एक टीम आईपीएल का खिताब अपने नाम करेगी। गुजरात की टीम जहां पहली बार आईपीएल में खेल रही है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने पहला ही खिताब अपने नाम किय था। यानी आईपीएल 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने ही जीता था, तब शेन वार्न टीम के कप्तान थे। देखना दिलचस्प होगा कि क्या आईपीएल को नया चैंपियन मिलता है या फिर पुरानी ही टीम एक बार फिर खिताब पर कब्जा करती है। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने