जौनपुर- आम आदमी पार्टी ने यूपी के बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर  प्रदर्शन किया, सौंपा ज्ञापन।

जौनपुर। आज आम आदमी पार्टी जौनपुर ने उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त कराने एवं ललितपुर और चंदौली में हुई जघन्य आपराधिक घटना को लेकर प्रचंड तरीके से योगी सरकार का विरोध प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। यह ज्ञापन सूर्यनारायण सिंह मुन्ना के नेतृत्व में दिया गया इसी क्रम में सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि ललितपुर कांड और चंदौली कांड को उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराने की मांग की इस संदर्भ में  ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, “जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसी क्रम में अमरनाथ यादव ने कहा कि इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर मे घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरे घटना क्रम में अपराधी पुलिसकर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है।

ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त हैं इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है। इसी क्रम में जिला महासचिव विनोद प्रजापति ने कहा कि
दूसरी तरह कुछ और घटनाओं से आपको अवगत कराते हैं की प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने में बलात्कार हो रहा है, पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य ने कहा कि वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। इसी क्रम में पूर्व जिला कार्यकारी सदस्य मोहम्मद शमीम ने कहा कि एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा। इसी क्रम में पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य मनीष केसरी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, आपको ज्ञात हो की ये हिंदुस्तान है, ना की तालिबान। मुख्यमंत्री जी, प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन घटनाओं से उत्तरप्रदेश की छवि विश्व पटल पर धूमिल हो रही है, ‘जिसे आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ क़तई बरदासत नहीं करेगी। इसलिए इन जघन्य मामलों में आरोपित अपराधियों पर त्वरित कार्रवाही हो, इसके लिए आम आदमी जौनपुर जिला मुख्यालयों पर इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कर रहीं है। आम आदमी पार्टी चाहती है की इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए। जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो। नहीं तो आम आदमी पार्टी जन आंदोलन करेगी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल साथी रमाकांत चौबे अशोक संजय पाल बबलू गुप्ता रघुवंश यादव राहुल मछली शहर ब्लॉक से प्रेम शंकर जी मल्हनी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जेपी चौहान विनोद पंचायत प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महासचिव अतुल तिवारी अधिवक्ता बीग के पूर्व जिला अध्यक्ष शैलेंद्र यादव केके यादव पूर्व जिला सोशल मीडिया प्रभारी दिलीप सिंह भैया लाल सरोज ऑटो प्रकोष्ठ से राधेश्याम राकेश शिव जी मिश्रा प्रवेश अग्रहरी अभय मिश्रा अतुल गुप्ता रोहित अग्रहरी इस कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता विंग के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने