सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराया। सनराइजर्स के 194 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में सात विकेट खोकर 190 रन ही बना पाई।

सनराइजर्स की तीन रन से जीत

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराया। सनराइजर्स के 194 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में सात विकेट खोकर 190 रन ही बना पाई। मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 48 रन बनाए जबकि उमरान मलिक ने तीन विकेट झटके। सनराइजर्स की टीम जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार है। 

भुवी ने 19वें ओवर में मेडन के साथ लिया एक विकेट

भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स की मैच में वापसी करा दी। भुवी ने इस ओवर में संजय यादव का एक विकेट लेने के साथ-साथ मेडन भी डाला। 

नटराजन ने लुटाए 26 रन

टी नटराजन ने अपने आखिरी और पारी के 18वें ओवर में 26 रन लुटा दिए। उनके ओवर में टिम डेविड ने लगातार तीन छक्के समेत कुल छक्के लगाए। हालांकि डेविड 18 गेंद में 46 रन बनाकर रन आउट हुए। मुंबई को जीत के लिए आखिरी 12 गेंदों में 19 रन की दरकार। 18 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर: 175/6, रमनदीप सिंह (0*), जसप्रीत बुमराह (0*)

स्टब्स रन आउट, मुंबई को जीत के लिए 45 रन की दरकार

भुवनेश्वर कुमार ने 17वें ओवर में नौ रन दिए और ट्रिस्टन स्टब्स को रन आउट किया। मुंबई को जीत के लिए आखिरी 18 गेंदों में 45 रन की दरकार। 17 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर: 149/5, टिम डेविड (22*), रमनदीप सिंह (0*)

उमरान का सफल ओवर, चार रन देकर दो विकेट लिए

उमरान मलिक ने अपने तीसरे ओवर में मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उमरान ने इस ओवर की पहली गेंद पर तिलक वर्मा को आउट किया और इसके बाद आखिरी गेंद पर डेनिएल सैम्स को प्रियम के हाथों कैच कराया। 15 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर: 127/4, टिम डेविड (2*), ट्रिस्टन स्टब्स (0*)



Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने