भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को दिया धमकी, कहा अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा, जाने इसकी वजह

गोंडा भारतीय जनता पार्टी से कैसरगंज सांसद व कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अपने सोशल साइट के माध्यम से धमकी देते हुए लिखा है कि जब तक उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे, तब तक अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा।


गोंडा

Published: May 05, 2022 08:35:52 pm

भाजपा सांसद व कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सोशल साइट पर लिखा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों का अपमान किया है। इसलिए उन्हें अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं देंगे। कहा कि पहले वह उत्तर भारतीय लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगे, अपने टि्वटर हैंडल से लिखा कि राम मंदिर से उनका कोई लेना देना नहीं है। राम मंदिर निर्माण में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद तथा आमजन की भूमिका रही है। ठाकरे परिवार की इसमें कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी सोशल साइट के माध्यम से आग्रह किया कि जब तक वह माफी नहीं मांगते हैं तब तक मुख्यमंत्री को उनसे नहीं मिलना चाहिए। बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे आगामी 5 जून को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने को लेकर उनका संभावित कार्यक्रम है। बताया जाता है कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह राज ठाकरे के इस बयान से नाराज हैं जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों को महाराष्ट्र में जाकर नौकरी छिनने तथा आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की बात कही थी। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के जन्मदाता राज ठाकरे अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल में उन्होंने उत्तर प्रदेश में लाउडस्पीकर उतरवाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा भी की थी। उत्तर भारतीयों को लेकर उनकी टिप्पणी से आहत कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उन्हें अयोध्या में ना घुसने की चेतावनी दी है। राजनीतिक इलाकों में इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हर कोई सांसद बृजभूषण शरण सिंह के ट्विटर व अपने सोशल साइट पर लिखे गए बयान को लेकर चर्चा करता नजर आ रहे.
 गोंडा रिपोर्ट- प्रशांत मिश्रा। 
9451037631

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने