वाराणसी/रोहतास, कार्यालय संवाददाता। बिहार के रोहतास जिले में तेज रफ्तार कार ने रविवार को सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो चालक और एक खलासी बनारस में चिरईगांव ब्लॉक के अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे। चालक और खलासी को रौंदने के बाद कार एक खड़े एक ट्रक से जा टकराई। चालक समेत उस पर सवार लोग हादसे के बाद भाग निकले। हादसा मुफस्सिल थानाक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दहाउर गांव के पास हुआ।

बालू लेने बनारस से डेहरी गए दो चालक अपने ट्रक की दहाउर गांव के पास ग्रीसिंग करवा रहे थे। पास ही खलासी भी खड़ा था। उसी समय बनारस की तरफ से जा रही कार तीनों को रौंदते हुए खड़े ट्रक से जा भिड़ी। मृतकों की पहचान ट्रक चालक पवन उर्फ नथुनी यादव (23) निवासी बिशुनपुरा, उकथी निवासी ट्रक चालक दीपक चौहान और तोहफापुर निवासी खलासी विवेक यादव के रूप में हुई। रोहतास पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। कार जब्त कर ली गई है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों के लिखित बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी।तीन परिवारों पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

चिरईगांव। रोहतास में हादसे के शिकार ट्रक चालकों की गृहस्थी अभी कच्ची थी, जबकि खलासी की जून में शादी होनी थी। तीनों के ही परिवारों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। पवन उर्फ नथुनी की शादी तीन माह पूर्व जाल्हूपुर में जूली यादव से हुई थी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जूली दहाड़ें मारकर रोने लगी। पत्नी की हाथों से अभी मेंहदी का रंग नहीं छूटा है, उसके पहले ही सुहाग उजड़ गया। पवन दो भाइयों में बड़ा था और एक वर्ष से ट्रक चला रहा था। उसके पिता भी ट्रक चलाते हैं।

गोद में 8 माह का बच्चावहीं, उकथी गांव का दीपक चौहान तीन वर्ष से ट्रक चला रहा था। उसके पिता मजदूरी करते हैं। दीपक के मौत की खबर सुनते ही पत्नी मुनिता चौहान समेत परिजनों पर पहाड़ टूट गया। दीपक के दो बेटे आयुष (3 वर्ष) व आर्यन (8 माह) हैं। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

अगले महीने होनी थी शादी

कोची तोहफापुर का विवेक यादव एक वर्ष से ट्रक पर खलासी का काम कर रहा था। उसकी छह जून को शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। पिता पारस खेती करते हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने