अगर घर के अंदर आपको सैंकड़ों या दर्जनों सांप एक साथ मिल जाएं तो जाहिर सी बात है आप खौफ में आ जाएंगे, आपके होश उड़ जाएंगे, आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।ऐसा ही कुछ एक गांव में देखने को मिला है जहां घर के अंदर से दर्जनों सांप एक साथ मिले हैं।

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले के एक गांव में घर के अंदर सैकड़ों सांप मिले हैं।ये सांप एक मिट्टी के बर्तन के अंदर मिले हैं। सैकड़ों सांप मिलने से गांव वाले खौफ में आ गए है।हर कोई सैकड़ों सांपों का झुंड देखकर दंग है।ये सांप कहां से आए,केसे आए अभी तक किसी को कुछ पता नहीं चल सका है।

मामला जिले के आलापुर तहसील के मदुआना गांव का है। बताया जा रहा है कि ये घर काफी दिनों से बंद पड़ा था।साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि ये सांप जहरीले नहीं हैं, लेकिन वन विभाग की टीम रेस्क्यू कर रही है। सैकड़ों सांप मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।सांपों के होने की जानकारी मिलते ही लोगों ने वन विभाग को इसकी सूचना दे दी थी। सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। सभी सांपों को जंगल में छोड़ने की तैयारी की गई है।

गांव में सैकड़ों सांप एक साथ मिलने से गांव वालों के अंदर इस बात का खौफ है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि सांपों ने गांव को ही अपना ठिकाना तो नहीं बना लिया है। गांव वालों मानना है कि अगर एक ही जगह इतनी तादाद में सांप मिले हैं, तो हो सकता है और गांव में और भी जगह पर सांपों ने अपना डेरा डाला हो या गांव में और भी सांप हो।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने