गरीब कल्याण सम्मेलन का हुआ आयोजन

बीसी सखियों को दिया गया आयुष्मान कार्ड व ड्रेस वितरण किया गया

         गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों 
अंबेडकर नगर 30 मई 2022। मंगलवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की 8 वर्ष के कुशल कार्यकाल पर राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन अंतर्गत गरीब कल्याण सम्मेलन में विकास खंड टांडा की बी सी सखियों को यू पी एस आर एल एम द्वारा उपलब्ध कराई गई साड़ी और आयुष्मान भारत योजना अन्तर्गत आयुष्मान कार्ड का वितरण विकास खण्ड टांडा परिसर में मुख्य अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने विकास खंड अधिकारी शिवाकर सिंह की उपस्थिति में किया।
       मुख्य अतिथि कपिल देव वर्मा ने 50 बी सी सखी को साड़ी और 5 आयुष्मान कार्ड के लाभार्थियों मातादीन,राम सूरत गुप्ता,राधिका देवी,चंद्रावती देवी और मीरा देवी को आयुष्मान कार्ड वितरित किया गया।
    गरीब कल्याण सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के विभिन्न प्रकार की जनहित योजनाओं का लाभ जन सामान्य को समय से मिल रहा है।प्रदेश के गांव,गरीब और किसान की हितों के लिए भाजपा सरकार कृत संकल्पित है।जनता की स्वास्थ्य,शिक्षा और जीविका की चिन्ता भाजपा सरकार निरंतर कर रही है।उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने हर समाज और वर्ग के गरीब परिवारों के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं संचालित कर रही है।जिसका लाभ बिना भेद भाव के सभी पात्र परिवारों को मिल रहा है।
         सम्मेलन के अंत में खंड विकास अधिकारी शिवाकर सिंह ने मुख्य अतिथि सहित लाभार्थियों और भाजपा नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र परिवारों को शीघ्र और  सरलता से प्राप्त हो इसके लिए विकास खंड के सभी कर्मचारी प्रयास कर रहे हैं। 
         गरीब कल्याण सम्मेलन में योजना के लाभार्थियों के अतिरिक्त प्रमुख रूप से पूर्ति निरीक्षक टांडा,भाजपा नेता राधे राम धनी वर्मा,मंडल महामंत्री सूर्य कांत वर्मा,राम जनम वर्मा,विकास शर्मा,नीलू वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने