शुक्रवार की शाम अस्सी स्थित पप्पू की अड़ी पर चाय पी। साधारण टेबल बेंच पर बैठ प्रधानमंत्री ने लगभग 15 मिनट में एक-एक कर तीन पुरवा चाय की चुस्की के बीच अपनी काशी के विकास का हाल भी प्रबुद्धजनों से जाना।
काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर और काशी में हुए विकास के बारे में जानकारी ली। इस दौरान प्रधानमंत्री ने अस्सी निवासी श्रीधर पांडेय उर्फ राजू गुरु से पूछा कि आप कॉरिडोर देखने गए थे, कैसा लगा? श्रीधर ने प्रधानमंत्री को बताया कि अद्भुत, अलौकिक बना है विश्वनाथ धाम, पहले से ही काशी की पहचान थी, इसमें विश्वनाथ धाम चार चांद लगा रहा है।देर शाम लगभग 7.49 मिनट पर दुकान के अंदर दाखिल हुए प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर चाय पी रहे लोग चकित रह गए, प्रधानमंत्री को आते देख सभी लोग हाथ जोड़कर खड़े हो गए। वहीं, जैसे ही प्रधानमंत्री की फ्लीट रुकी तो भीड़ बढ़ती देख एसपीजी ने दुकान के बाहर रस्सी के जरिए सुरक्षा घेरा बना लिया।
वहीं भीड़ के बीच हर-हर महादेव का उद्घोष होने लगा। मोदी-मोदी, योगी-योगी का नारा भी लगाया गया। दुकान पर बैठे मनोज से पूछा कि क्या हाल है, मनोज दोनों हाथ जोड़कर बोले कि आपका आशीर्वाद है। आपके नेतृत्व में काशी में विकास की गंगा बह रही है। मुस्कुराते हुए मोदी अंदर टेबल और बेंच पर बैठ गए।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने