सतना में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव: महाशिवरात्रि पर पटपरनाथ मेला घूमने गई युवती वापस घर नहीं लौटी, दूसरे दिन जंगल में मिली लाश।





मध्य प्रदेश के सतना जिला में सिंहपुर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या का मामला सामने आया है। उसका शव अर्धनग्न हालत में जंगल मे पड़ा पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसकी हत्या की गई है।

शव पड़ा होने की खबर मिलने पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है। एसपी ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले का पता चलेगा।

पुलिस के मुताबिक, सिंहपुर थाना क्षेत्र के टीकर गांव में जंगल के एक मैदान में अर्धनग्न हालत में युवती का शव पड़ा मिला। मृतका की हुई पहचान है, गले में लपटी मिली पैंट।मृतका के शरीर पर कुर्ता था लेकिन उसका पैंट गले में लिपटा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसके ही पैंट से गला दबा कर उसकी हत्या की गई।

हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल सतना भेजा गया है। उधर पुलिस ने उस शख्स की तलाश शुरू कर दी है जिसके साथ मृतका पटपरनाथ मेला परिसर से निकली थी पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती महाशिवरात्रि पर सिंहपुर के पटपरनाथ मंदिर में लगने वाला मेला घूमने निकली थी। वहां से लौटते वक्त वह किसी के साथ चल पड़ी, लेकिन घर नही पहुंची। उसकी तलाश परिवार वाले करते रहे। इस बीच टीकर में एक युवती का शव पड़ा होने की जानकारी मिली।

मौके पर पहुंची विधायक व ओबीसी महासभा रैगांव की विधानसभा अध्यक्ष अखिलेश कुशवाहा 

चोरवरी निवासी कुशवाहा परिवार की युवती का शव मिलने की खबर पाकर रैगांव विधायक कल्पना वर्मा व ओबीसी महासभा रैगांव विधानसभा अध्यक्ष अखिलेश कुशवाहा , विनोद कुशवाहा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और परिवार वालों को अपने साथ जिला अस्पताल ले आए, जहां शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने