जौनपुर : जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में महिला की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। जख्मी लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। संबंधित थानों की पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

सरपतहां में खान बड़ेपुर गांव की 45 वर्षीय शमीम बानो पत्नी दीन मोहम्मद अपने पुत्र सद्दाम के साथ मंगलवार की शाम करीब पांच बजे बाइक से शाहगंज अस्पताल में भर्ती किसी रिश्तेदार को देखने जा रहीं थीं। रास्ते में सराय मोहिउ्ददीनपुर में खुटहन मार्ग पर पीछे से आ रहे डंपर की चपेट में आ गईं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सद्दाम बाल-बाल बच गया। मृतका के तीन बच्चे हैं। स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं।

मल्हनी के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मंगदपुर गांव निवासी इंद्रसेन सिंह की 55 वर्षीय पत्नी गीता सिंह दोपहर घर पास पूजा करने जा रही थीं। ट्राली में भूसा लादकर जा रहे ट्रैक्टर के अचानक बैक होने से गीता सिंह पहिए के नीचे आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गईं। चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। परिजन ने किसी तरह पहिए के नीचे दबी गीता सिंह को निकालकर निजी वाहन से ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

चंदवक प्रतिनिधि के अनुसार: आजमगढ़ जिले के नरौली सिधारी निवासी 23 वर्षीय पवन व 25 वर्षीय बादल वाराणसी से दवा लेकर बाइक से घर जा रहे थे। गोमती पुल के पास अज्ञात वाहन ने धक्का मार देने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

गौराबादशाहपुर के जौनपुर-आजमगढ़ राजमार्ग पर थाना क्षेत्र के कबीरूद्दीनपुर गांव के पास सुबह आटो रिक्शा और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी कीर्ति मौर्य व दीपचंद मौर्य और आटो रिक्शा में बैठे गुलशन निषाद निवासी मल्हनी व राज कुमार निवासी पतहना घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने