२७ फरवरी को 'गोल्फ कार्ट' पर सवार होकर पीएम करेंगे कार्यकर्ताओं से संवाद, देंगे जीत का मंत्र



Varanasi :  विधानसभा चुनावी अभियान को धार देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी २७ फरवरी को भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में वाराणसी आएंगे।
_»› पीएम सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में__ जिले के आठों विधानसभा क्षेत्रों के बूथ पदाधिकारियों संग संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। लेकिन इस बार पीएम मोदी का कार्यकर्ता सम्मेलन हर बार से थोड़ा अलग होगा। जहां पहले वे मंच से सीधा संवाद करते रहे तो इस बार सीधा मुखातिब होंगे। इस बार पीएम मोदी गोल्फ कार्ट पर सवार होकर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके लिए पंडाल में बकायदा इंतजाम किया जा रहा है। पीएम की नजर हर कार्यकर्ता पर होगी। जानिए क्या है गोल्फ कार्ट ।

_»› पीएम के लिए विशेष तरह से पंडाल बनाया जा रहा है__ बारिश व धूप से बचने के लिए पहले की तरह जर्मन हैंगर का इस्तेमाल हो रहा है लेकिन अंदर जो कुर्सियां लगाई जा रही हैं उसे अलग रणनीति से रखी जा रही है। भाजपा मंडल के आधार पर ब्लाक बनाया जा रहा है। हर ब्लाक के बीच १५ फीट का रास्ता बन रहा है जिसमें से पीएम मोदी गोल्फकार्ट पर सवार होकर कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे।वहीं संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में सम्मेलन का आयोजन हो रहा है। हर बूथ से छह कार्यकर्ताओं को बुलाया जा रहा है। प्रवेश के लिए सभी को प्रवेशिका दी जा रही है जिसके आधार पर ही पंडाल में प्रवेश मिलेगा। कार्यकर्ताओं के लिए कुल २० हजार १६६ कुर्सियां लगाई जा रही हैं। अतिथियों व बड़े पदाधिकारियों के लिए मंच के सामने सोफा व कुर्सी लगाई जा रहा रही है। पंडाल में भाजपा महानगर के लिए १३ मंडल व जिला के २० मंडल के लिए अलग/अलग ब्लाक बनाया गया है।बता दें कि संभावित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा दो घंटे का होगा। वह दोपहर में बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे। पुलिस लाइन से वह सड़क मार्ग से सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। *प्रधानमंत्री सम्मेलन स्थल पर करीब सवा घंटे रहेंगे ।।*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने