*डीएम ने कोविड टीकाकरण केन्द्र जीजीआईसी व महाराज सिंह इण्टर कालेज का किया निरीक्षण*

बहराइच 05 जनवरी। जनपद के 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के लक्षित 02 लाख 44 हज़ार 615 किशोर व किशोरियों के टीकाकरण हेतु स्थापित किये गये 65 वैक्सीनेशन सेन्टर के अतिरिक्त जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र के निर्देश पर विद्यालयों एवं कालेज़ों में संचालित किये जा रहे वैक्सीनेशन सेन्टर्स की व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के उद्देश्य से जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने नगर मजिस्ट्रेट ज्योति राय के साथ महाराज सिंह इण्टर कालेज व राजकीय बालिका इण्टर कालेज बहराइच का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान स्कूल प्रबन्धन द्वारा टीकाकरण के लिए की गयी बेहतर व्यवस्थाओं तथा उत्साह के साथ छात्र-छात्राओं द्वारा टीकाकरण कराये जाने पर जिलाधिकारी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिया कि विद्यालयों एवं कालेज़ों में छात्र-छात्राओं की संख्या को मद्देनज़र रखते हुए वैक्सीनेशन टीम लगायी जाएं ताकि सभी छात्र-छात्राओं का आसानी के साथ टीकाकरण हो सके।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने छात्र-छात्राओं से यह भी अपील कि अपने साथियों तथा अन्य लोगों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करे साथ ही तीसरी लहर के दृष्टिगत सुरक्षात्माक प्रोटोकाल यथा सोशल डिस्टेंसिंग, हाथों की स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें तथा अनिवार्य रूप से मास्क भी पहनें। 
इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जयन्त कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. चन्द्रपाल, प्रधानाचार्य जी.जी.आई.सी. किरन देवी व महाराज सिंह इण्टर कालेज के शिवेन्द्र सिंह सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने