*मतदाता सूची के अन्तिम प्रकाशन तथा निर्वाचन व्यय दर निर्धारण के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न*


बहराइच 04 जनवरी। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि 01 जनवरी 2022 के आधार पर जनपद में संचालित विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अन्तर्गत 05 जनवरी 2022 को मतदाता सूची के अन्तिम प्रकाशन तथा आसन्न विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 हेतु निर्वाचन व्यय की विभिन्न मदों/सामग्रियों की दरों के निर्धारण के सम्बन्ध में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक में मौजूद राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों बीएसपी के अजय कुमार गौतम, कम्युनिस्ट पार्टी के सिद्धनाथ श्रीवास्वत, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राजेश श्रीवास्तव व भाजपा के श्रवण कुमार शुक्ला द्वारा जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र के नेतृत्व में निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ जनपद में संचालित किये विशेष पुनरीक्षण अभियान की सराहना करते हुए डीएम सहित सभी सम्बन्धित अधिकारियों का आभार ज्ञापित किया गया। पदाधिकारियों द्वारा कहा गया कि उन्हें पूर्ण आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि जिलाधिकारी ने नेतृत्व में आसन्न विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की निर्वाचन प्रक्रिया सफलतापूर्वक होगी।
बैठक के दौरान विधानसभा सामान्य निर्वाचन हेतु निर्वाचन व्यय की विभिन्न मदों/सामग्रियों की दरों के निर्धारण के सम्बन्ध में चर्चा की गयी। बैठक के दौरान डीएम ने सभी राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों को निर्वाचन व्यय सामग्री दर की सूची उपलब्ध करायी गयी। डीएम ने सभी पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि यदि दर के सम्बन्ध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो 02 दिवस के अन्दर जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें ताकि सूची को अन्तिम रूप दिया जा सके।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी कविता मीना, अपर जिलाधिकारी मनोज, वरिष्ठ कोषाधिकारी अशोक कुमार प्रजापति, उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, कैसरगंज के महेश कुमार कैथल, नानपारा के अजित परेश, महसी के रामदास, मिहींपुरवा के ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार मिश्र सहित अन्य अधिकारी, राष्ट्रीय लोकदल से सईद सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने