टीईटी परीक्षार्थियों को परिवहन निगम की बस पर मिलेगी निःशुल्क यात्रा की सुविधा


बहराइच  जनवरी। जनपद में ‘‘उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021’’ को शुचितापूर्वक, नकलविहीन एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मौजूद उप जिला मजिस्ट्रेटों, सेक्टर व स्टेटिक मजिस्ट्रेटों, पर्यवेक्षकों एवं केन्द्र व्यवस्थापकों को निर्देश दिये गये कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत प्रभावी आदर्श आचार संहिता, कोविड-19 की तीसरी लहर के दृष्टिगत सुरक्षात्मक प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए शासन के दिशा निर्देशों के अनुसार जिले में सकुशल परीक्षा सम्पन्न करायी जाय।
बैठक में बताया गया कि परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश-पत्र के आधार पर राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा की सुविधा अनुमन्य होगी। परीक्षा कक्ष में परीक्षार्थियों को 30 मिनट पूर्व ही जाने की अनुमति होगी। कोई भी परीक्षार्थी परीक्षा कक्ष में अपने साथ इलेक्ट्रानिक गैजेट्स व मोबाइल इत्यादि नही ले जा सकेगे। सभी परीक्षार्थियों के लिए कोविड-19 के सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का पालन करना तथा मास्क पहनना अनिवार्य होगा। बैठक के अन्त में जिलाधिकारी ने टीकाकरण तथा मतदान में शत-प्रतिशत मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित कराने के लिए सभी सम्बन्धित अधिकारियों से सहयोग की तथा सभी मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मतदाता शपथ दिलायी।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, मुख्य राजस्व अधिकारी अवधेश कुमार मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, कैसरगंज महेश कुमार कैथल, नानपारा के अजित परेश, पयागपुर के दिनेश कुमार, एसडीएम सदर न्यायिक सुभाष सिंह धामी, डीआईओएस डॉ. चन्द्रपाल सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने