पुलिस टीम को बंधक बनाने में 13 नामजद व 15 अज्ञात पर केस
         गिरजा शंकर विद्यार्थी ब्यूरों
अंबेडकरनगर। थाना क्षेत्र के बेला परसाबरी गांव में बीते दिन डायल 112 टीम को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने 13 नामजद व 15 अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। बीट दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने मामले में विवाद करने, मारने के लिए दौड़ाने, सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने सहित सेवन क्रिमिनल अमेंडमेंट आदि धाराएं लगाई हैं। मामले में केस दर्ज करने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।बसखारी थाना क्षेत्र के बेला परसाबरी गांव में गुरुवार को तालाब पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इसकी सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 
आरोप है कि विवाद कर रहे लोगों ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया। इस घटना की सूचना तत्काल पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम व बसखारी थाने को दी।सूचना मिलते ही एसओ श्रीनिवास पांडेय टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह ग्रामीणों को समझा कर मामला शांत कराया। इस बीच अब बीट दरोगा अनिल कुमार वर्मा की तहरीर पर बसखारी थाने में पुलिस ने 13 नामजद व 15 अज्ञात उपद्रवियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।
पुलिस की इस कार्रवाई से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। कई ग्रामीण अपना घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने तीन आरोपी मूरत, सोमेंद्र व सनी कुमार को मसड़ा बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया। बसखारी थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर समुचित कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने