चुनावी माहौल के लिए विधायक निधि खपाने में तेजी

खड़ंजे में किया जा रहा पीले ईट का प्रयोग

सड़क निर्माण में ठेकेदार ने मचाई लूट

      गिरजा शंकर विद्यार्थी ब्यूरों
अंबेडकरनगर जनवरी माह में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने की संभावना को लेकिन विधायक चुनावी माहौल बनाने में लगे हुए है। क्षेत्र के विकास के लिए साल में मिलने वाली तीन करोड की धनराशि को खर्च करने में विधायक खूब तेजी दिखा रहे हैं।
हर गांव में निधि के खर्च से काम दिखे इसके लिए विधायकों ने निधि की धनराशि सीसी रोड और खड़ंजे के निर्माण में खर्च किया जा रहा है।ये अलग बात है कि जितना पैसा खर्च हुआ, उतना विकास नजर नहीं आता।
मीडिया टीम द्वारा अकबरपुर विकासखंड मे विधायक निधि से हो रहे नौगांवा ग्राम सभा और सिसवा ग्राम सभा के बॉर्डर पर प्रधानमंत्री सड़क जिसकी चौड़ाई लगभग 7 मीटर थी परंतु बगल कास्तकारों द्वारा जुताई कर उस सड़क को अपने खेत में मिला लिया गया है और बची हुई सड़क पर किए जा रहे कार्य का जायजा लिया गया जिसमें पीले ईट का प्रयोग किया जा रहा है। यह सड़क कितने दिन चलेगी यह जाना जा सकता है। ठेकेदार द्वारा जमकर लूटा जा रहा विधायक निधि का धन।इस मसले पर गांव के तमाम लोगो ने भी सवाल उठाये, लेकिन सभी की शिकायतों को नजर अंदाज करते हुए ठेकेदार खुलेआम मानकों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिले के उच्च अधिकारी मूकदर्शक बन बैठे हैं। इन पर क्या कार्यवाही होती है यह भविष्य के गर्भ में है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने