बलरामपुर/एम एल के पी जी कॉलेज बलरामपुर के एन सी सी की ओर से सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ हुआ। सोमवार को आयोजित इस कार्यक्रम में कैडेटों को सड़क सुरक्षा के प्रति शपथ दिलाया गया।
        सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडेय, मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी व विशिष्ट अतिथि श्याम मनोहर तिवारी ने किया। 
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्राचार्य प्रोफेसर पाण्डेय ने कहा कि एन सी सी राष्ट्र के प्रति समर्पित संस्था है जो समय समय पर राष्ट्र सेवा से सम्बंधित कार्यक्रमों को आयोजित कर लोगों को जागरूक करने में अपनी महती भूमिका अदा करता है। जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी व विशिष्ट अतिथि श्याम मनोहर तिवारी  ने कैडेटों का आह्वान किया कि राष्ट्र के उत्थान व रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने के लिए तत्पर रहें। कार्यक्रम के संयोजक महाविद्यालय के एन सी सी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ देवेन्द्र कुमार चौहान ने सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सभी कैडेटों को इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर जागरूकता अभियान को सफल बनाने की अपील की। संचालन कैडेट दिव्यांशी मिश्रा ने किया। इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं  के विजयी प्रतिभागियों को मेडल व प्रमाण पत्र प्रदानकर सम्मानित भी किया गया। साथ ही कैडेटों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने के लिए शपथ भी दिलाया गया।
      इस अवसर पर डॉ ए के सिंह,डॉ के के सिंह सहित कई गणमान्य नागरिक व कैडेट्स मौजूद रहे।
आनंद मिश्र
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने