▶️👉 *डीएम ने कोविड की संभावित तीसरी लहर से बचाव को लेकर सभी ग्राम प्रधानों को लिखा पत्र, शत प्रतिशत वैक्सिनेशन कराने की अपील*

डीएम मार्कंडेय शाही ने कोरोना की संभावित थर्ड वेब के (ओमिक्रोन वेरिएंट) से बचाव हेतु जनपद के सभी ग्राम प्रधानों को पत्र लिखकर सहयोग मांगा है।
  अपने पत्र में जिलाधिकारी ने लिखा है कि प्रिय प्रधान जी, माननीय मुख्यमंत्री जी, उत्तर प्रदेश, सरकार, के मार्गदर्शन में 18 वर्ष से अधिक आयु के समस्त जनमानस का कोविड महामारी से बचाव हेतु कोविड टीकाकरण किया जा रहा है । परंतु अभीष्ट लक्ष्य की प्राप्ति हेतु वर्तमान रणनीति के साथ अतिरिक्त प्रयास किये जाने की नितांत आवश्यकता है । जैसा कि आपको विदित होगा कि विगत दो वर्षों में जाड़े के मध्य कोविड की लहर " एक " एवम लहर " दो " की शुरआत हो चुकी है और अब तीसरी लहर ( ओमिक्रोन वैरिएंट ) भी आने की प्रबल संभावना है । उक्त क्रम में पहले की तुलना में अब हमारे पास संपूर्ण कोविड टीकाकरण एक उत्कृष्ट उपाय है एवं यह कोविड टीकाकरण समस्त सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर पूर्ण निशुल्क है। अतः आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप व्यक्तिगत रुचि लेते हुए अपने ग्राम के समस्त पात्र ग्रामवासियों (18 वर्ष से अधिक) को स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से कोविड वैक्सीन से टीकाकृत कराकर कोविड टीकाकरण में अपने ग्राम को शत प्रतिशत संतृप्त कर (दोनों डोज से) इस कोविड की महामारी से सुरक्षित कर अपना अतुलनीय योगदान प्रस्तुत करें ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने