रिपोर्ट शोभित अवस्थी के साथ सचिनकश्यप के साथ गोविंद पत्रकार
*हरदोई* - भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित व्यापार सम्मेलन में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि व्यापारी ने हमेशा देने का काम किया है बस उसकी एक ही लालसा रहती है कि उसे भय मुक्त और शांति व्यवस्था एवं कानून का पालन जैसा माहौल बना रहे।
 व्यापारी वर्ग ने पिछली सरकारों का माफिया माहौल देखकर ही भाजपा को प्रदेश में वोट दिया था और आने वाले चुनाव में मुख्यमंत्री योगी का पांच साल का भय मुक्त माहौल देखकर उसके साथ चलने को तैयार है। 
पूर्व सांसद पूर्व मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय नेता नरेश अग्रवाल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की व्यापारियों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही जिनसे लाखो व्यापारियों को लाभ पहुंच रहा है।
 प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति व्यापारियों और कारखानों और जनता को मिल रही है। प्रदेश में चल रही विकास की योजनाओं में भाजपा सरकार ने पिछली सभी सरकारों को पीछे छोड़ दिया। केंद्र और प्रदेश सरकार ने विकास की योजनाओं को पायदान पर खड़े अन्तिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाया जिसके चलते   भारत आज विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है। 

 पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा की जब तक नरेश है वैश्य बिरादरी का बच्चा बच्चा भाजपा के साथ है।
 भाजपा  की सरकार ने माफियाओं को जमीदोज कर व्यापारियों और जनता को भय मुक्त वातावरण दिया। नरेश अग्रवाल बोले की जब वैश्य बाजार में और ब्राह्मण चौराहे पर जिस पार्टी की चर्चा करने लगे समझ लीजिए सरकार उसी की बनने वाली है। जबकि भाजपा के साथ तो सभी जाति अगड़े, पिछड़े, दलित एवं सभी वर्ग के लोग खड़े हैं।

जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने कहा कि पिछली सरकारो में माफिया गुंडा टैक्स वसूलते थे पर भाजपा सरकार ने यह प्रथा और उसके सिरमौर को जेल पहुंचा दिया। कानून का राज कायम हुआ। सम्मेलन में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, मरियम टाइम्स के यूपी हेड अचल अग्रवाल,
 उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के हरदोई जिला अध्यक्ष श्यामा कुमार गुप्ता टीटू, हरदोई मंडी व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मंत्री समेत उनके अधिकार पदाधिकारी व तमाम व्यापारी संगठनों से जुड़े हुए नेता समेत समेत हजारों की संख्या में व्यापारी भाई भी मौजूद थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने