उत्तर प्रदेश/ रविवार को आयोजित होम्योपैथिक सेमिनार होटल पीकीडेली लखनऊ  मे होम्योपैथिक की अग्रणी कंपनी एस० बी० एल० द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया ।
 इस आयोजन में करोना के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए देश भर से आऐ करीब 200 से 250 डाक्टर सम्मिलित हुए।
 जिसमे जनपद बलरामपुर के डॉक्टर शतीश सिंह, डॉ संतोष पांडेय सेमिनार सम्मिलित हुए। 
कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे से की गयी। जिसमें एस०बी०एल० कंपनी के ज़ोनल सेल्स मैनेजर मनोज कुमार एवं कुछ प्रमुख लोगों द्वारा सर्वप्रथम गणेश वंदना के साथ फाउंडर ऑफ़ होम्योपैथी डॉक्टर सैमुअल हैनीमैन का माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित के बाद कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
 मनोज कुमार, ज़ोनल सेल्स मैनेजर, एस० बी० एल० ने कार्यक्रम का शुभारंभ स्वागत भाषण देते हुए कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।
 जिसमें उन्होंने यह बताया गया कि कंपनी पिछले 38 वर्षों से अपनी दवाइयों की गुणवत्ता को निरंतर बरकरार रखे हुए हैं तथा यह भी बताया गया कि कंपनी अपने सभी प्रोडक्टो की गुणवत्ता की जांच समय समय पर करती रहती है। साथ ही साथ नए प्रोडक्टों के बारे में भी जानकारी दी गयी।

कार्यक्रम में आए हुए  देश भर के डाक्टरों ने भी अपने अनुभवों और विश्वास को साझा किया तथा उन्होंने यह भी बताया कि वह एस०बी०एल० कंपनी की दवाइयों से निरंतर अपने मरीजों को लाभ दे रहे हैं ।

अंत में मनोज कुमार ने सभी उपस्थित आगंतुकों का कार्यक्रम में आने का आभार व्यक्त किया एवं रात को 9 बजे के भोजन के साथ कार्यक्रम सफलता के साथ सम्पन्न हुआ।

उमेश चन्द्र तिवारी
हिन्दीसंवाद न्यूज़

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने