*नगर पत्रकार मंच का दीपावली मिलन व सम्मान समारोह संपन्न हुआ*

*प्रशासन की सामंजस्यता से भी कार्य करनें की दिशा मिलती है–रावत।*
बाग /:- नगर पत्रकार मंच बाग के बैनर तलें दीपावली मिलन  समारोह एवं नवागत  प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ।इस अवसर पर बाग टप्पा के नवागत नायब तहसीलदार जी.एस.रावत ने अपनें उदबोधन मे कहा कि,पत्रकार गावों की नब्ज जानते है,वहाँ की समस्याओं से रुबरु भी होते है,उन समस्याओं के समाचारों से हमें कार्य करने की दिशा भी मिलती है।हम ऐसी किसी खबरों को नकारात्मक द्दष्टि से नही लेकर,उन गाँवों मे जाकर नजदीक से देखकर उनका समाधान करनें की हमारी कोशिश भी रहती है।हमे शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन का भी प्रेस की जागरुकता से प्रगति,एवं आवश्यकता मालूम होती है।रावत ने आगे कहा कि प्रेस-प्रशासन की आपसी सामंजस्यता से हम क्षेत्र मे  तेजी से विकास कर सकते है।
इस अवसर पर नवागत थानाप्रभारी रोहित कछावा ने भी बाग प्रेस के सहयोगी भावनाओं की प्रशंसा करते हुएँ कहा कि,बाग की प्रेस टीम वास्तव मे सक्रिय एवं जागरूक होकर,इस क्षेत्र मे उनकी सकारात्मक भूमिका सराहनीय है।उनका सहयोग हमेशा मिलता है,एवं मार्गदर्शन भी उपयुक्त रहता है।
इन दोनों नवागत अधिकारियों का मंच के सदस्यों ने फुलमालाओं से स्वागत सम्मान से सरोबार किया।वही आयोजन स्थल काबरा परिसर के,मदन काबरा ने,दीपावली अन्नकूट के अवसर पर इन अतिथीयों को श्रीनाथजी की तस्वीर स्मृति चिन्ह  भेट किये।

कार्यक्रम मे मंच के सदस्यों, दिलीप कुशवाह, राहुल राठौर,शिवशंकर परिहार,संजय देपाले,अमित शर्मा, रितेश काबरा,चयन जैन,राजेन्द्र प्रजापति,निलेश ठाकुर के साथ, समाज सेवी कालुसिंह आगर, धर्मेंद्र बामनिया, एल. एस. जमरा, नारायण कमेडिया,धर्मेंद्र सिंह,अशोक बोढ़ाना के साथ, धरमपुरी, मनावर व आलीराजपुर के पत्रकारों की गरिमामय उपस्थिति रही।
कार्यक्रम पश्चात अन्नकूट प्रसादी का सहभोज सम्पन्न हुआ।
कार्यक्रम मे उपस्थितों का  आभार मंच के संरक्षक दिलीपसिंह कुशवाह ने माना।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने