उतरौला (बलरामपुर) भाजपा के सभी हथकंडे जनता जान चुकी है,सपा की ओर जनता का रुख साफ है सरकार बननी तय है।
    जनवादी पार्टी सोसलिस्ट  समर्थित समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी हसीब खान ने विकास खंड गैंड़ास बुजुर्ग के ग्राम पंचायत टेढ़वा तप्पा बांक , रसूलाबाद, पुरैना बुलंद,चिचूड़ी सहनिया, बौड़िहार समेत दर्जनों गांवों में जाकर ग्रामीणों से रूबरू हो कर कहा कि भाजपा सरकार का झूठा खेल जनता समझ गई है।
 प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति कभी इतनी खराब नहीं रही जितनी आज है। भाजपा सरकार में सभी वर्ग पीड़ित और परेशान हैं उन्होंने  यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता ने सोच लिया है कि आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने का संकल्प लें चुकी है, क्योंकि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता अब इनसे ऊब चुकी है।
भाजपा और संघ परिवार पर हमला करते हुए कहा कि वह देश में गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करने का प्रयास कर रही है और संविधान की हत्या करना चाहती है, इससे सावधान रहने की जरूरत है भाजपा और संघ जहां भी जाते हैं वहां लोगों की एकता को तोड़ने का कार्य करते हैं श्री खान ने कहा कि भाजपा को लेकर जनता में भारी आक्रोश है अब की भाजपा का सफाया होना तय है हम सबको लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष करना होगा भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के साथ अन्याय किया है, भाजपा सरकार ने महंगाई भ्रष्टाचार और ठोकने का कार्य किया है, जबकि सपा की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किया था, समाजवादी पार्टी के सरकार ने ऐसे ऐसे कार्य कर दिए हैं जो अब मील का पत्थर साबित हो रहा है, आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा की सरकार बनाने के लिए प्रदेश की जनता ने कमर कस ली है, हसीब खान ने कहा कि समाज वादी पार्टी का कोई भी विकल्प नहीं है।
 इस बार विधानसभा चुनाव में सपा व जनवादी पार्टी की सरकार बनी तो समाज के हर वर्ग को लाभ मिलेगा, पूर्व मुख्यमंत्री, मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव ने जो कार्य किये हैं वह आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान अली अहमद,हमीद खां,नागर दादा, संचित वर्मा,कलाम,मुख्तार अली, जावेद खान,हसरूद्दीन , रिजवान,अनवार, जमालुद्दीन आदि मौजूद रहे।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने