उतरौला(बलरामपुर)
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के नवनियुक्त बलरामपुर जिला अध्यक्ष ज़ैद निजामुद्दीन खान का उतरौला प्रथम आगमन पर उतरौला विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर अब्दुल मन्नान, महिला जिला अध्यक्ष डॉ शाइस्ता जबी ने कार्यकर्ताओं के साथ नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ज़ैद निजामुद्दीन को फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। 
जिला अध्यक्ष ज़ैद निजामुद्दीन खान ने पार्टी की ओर से बलरामपुर जिला अध्यक्ष का दायित्व सौंपने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी व आलाकमान नेतृत्व का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास और भरोसे के साथ जिम्मेदारी दी है उसको पूरी जिम्मेदारी व मनोयोग से निर्वहन करुंगा। गरीबों, मजलूमों व आम लोगों के हाथों के लिए संघर्ष करता रहूंगा। जनता का सेवक बनकर काम करूंगा। जनपद में ए आई एम आई एम को और मजबूत व सशक्त बनाने के लिए जनपद के प्रत्येक गांव से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करूंगा। 
जैद निजामुद्दीन खान ने कहा कि सपा, बसपा, कॉन्ग्रेस, अल्पसंख्यक मुसलमानों को भाजपा से डराकर मानसिक गुलामी की जंजीरों में जकड़े हुए हैं। बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में किसी को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं। मानसिक गुलामी की जंजीरों को तोड़ कर अपने वोट की ताकत को पहचानिए। और ए आई एम आई एम को उत्तर प्रदेश में मजबूत बनाइए। 
उतरौला विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉक्टर अब्दुल मन्नान को भारी वोटों से जीता कर विधानसभा भेजने का आवाहन किया। 
सपा बसपा कांग्रेस मुसलमानों का वोट लेने के लिए सेकुलर होने का ढोंग कर रहे हैं।  आए दिन मुसलमानों पर अत्याचार हो रहे हैं तब यह झूठी सेक्यूलरिज्म का ढोल पीटने वाली राजनीतिक पार्टियों के नेताओं में जूं तक नहीं रेंगता। 
कार्यक्रम में उतरौला विधानसभा क्षेत्र से मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रत्याशी डॉक्टर अब्दुल मन्नान, महिला सभा जिला अध्यक्ष डॉक्टर शाइस्ता ज़बी, गुड़िया वर्मा मोहम्मद अफजाल अली ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन मंडल अध्यक्ष गुलाम रहमानी ने किया।
इस दौरान सलाहुद्दीन खान सल्लू, अरशद खान, पीर अली शाह, आजम चौधरी , कमाल , फुरकान समेत दर्जनों कार्यकर्ता व ए आई एम आई एम समर्थक मौजूद रहे।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने