सपा व बसपा दलितों का करती है शोषण: मूलचंद जायसवाल

          गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों
अम्बेडकर नगर। जनपद मुख्यालय मे आम आदमी पार्टी के अकबरपुर विधानसभा प्रत्याशी मूलचंद जायसवाल द्वारा कार्यकर्ताओं को यह बैठक के दौरान बताया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में पार्टी के सिद्धांतों के बारे में बता कर उनसे मतदान करने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में प्रेरित करें बैठक के दौरान इस प्रकार विधानसभा प्रत्याशी द्वारा कार्यकर्ताओ में जोश भरा। उन्होंने कहा कि सपा व बसपा में दलितों का सम्मान नहीं है। उन्होंने आम आदमी पार्टी  की नीतियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी मूलचंद जायसवाल ने कहा कि सपा व बसपा में दलितों को सम्मान नहीं मिलता है, सिर्फ आम आदमी पार्टी मे ही सभी लोगों का हित और दलितों का सम्मान करना जानती है। दलितों के लिए सरकार ने कई कल्याणकारी योजनएं संचालित कर रखी हैं। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मूल चंद्र जायसवाल ने कहा के आने वाला कल हमारा है यह सब जनता जान चुकी है।न तो लोगों से अपने वायदों को लेकर और न ही वायदों को निभाने को लेकर। इससे आम आदमी के मन में भी राजनीतिक दलों के प्रति निष्ठा में कमी आई है। जबकि आम आदमी पार्टी की विचारधारा दूसरी पार्टियों से बिलकुल अलग है। आम आदमी पार्टी निर्वाचित प्रतिनिधियों और लोकतंत्र में आम जनता के विश्वास को फिर से बहाल करना चाहती है। आम आदमी पार्टी के लिए, राजनीति एक परस्पर संवादात्मक और निरंतर संवाद की प्रक्रिया है।आम आदमी पार्टी ने अपने चुनावी राजनीति को लेकर उत्तर प्रदेश में संवाद की शुरूआत की इस अनूठी पहल के जरिए पार्टी ने समाज के विभिन्न वर्गों के विशेषज्ञों व आम नागरिकों के बीच साझेदारी के जरिए नए व गंभीर सुझावों के आधार पर पार्टी के घोषणापत्र की रूपरेखा तैयार की है। जिसके अनुसार पार्टी
एक ईमानदार, जवाबदेह और उत्तरदायी राजनीतिक दल शासन में लोगों की भागीदारी को अहम मानती है। दिल्ली डायलॉग में जाने-माने शिक्षाविदों, व्यवसायियों, नौकरशाहों,निर्वाचित अधिकारियों, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के विद्वान, विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ और आम आदमी के विचार को भी शामिल किया गया है।
विधानसभा प्रत्याशी मूलचंद जयसवाल ने कहा कि आने वाले समय में हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने