राजकीय इण्टर कालेज रमपुरवा में आयोजित हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

बहराइच 17 नवम्बर। ‘‘जागो रे जागो मतदाता’’ भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम में सभी अर्ह नागरिकों को नाम सम्मिलित कराये जाने तथा आसन्न विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के मतदान में जनपद के शत-प्रतिशत मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित किये जाने के उद्देश्य से मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) अन्तर्गत मतदाता जागरूकता हेतु राजकीय इण्टर कालेज रमपुरवा में छात्र-छात्राओं के मध्य गीत प्रतियोगिता, वाद-विवाद, स्लोगन प्रतियोगिता आयोजित की गयी।
कार्यक्रम के माध्यम से छात्र-छात्राओं का आहवान किया गया कि आस-पास, परिवार, पड़ोस व गॉव में लोगों को विशेषकर 01 जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने युवक-युवतियों को इस बात के लिए प्रेरित करें कि सभी लोग अनिवार्य रूप से मतदाता सूची में अपना नाम अवश्य दर्ज करायें। छात्र-छात्राओं से यह भी अपेक्षा की गयी कि लोगों को इस बात के लिए भी प्रेरित करें कि लोकतन्त्र के महापर्व में सभी लोग अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए मतदान अवश्य करें। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अवसर पर शशि बाजपेई, प्रतिभा अवस्थी एवं विद्यांशी गुप्ता द्वारा प्रस्तुत किये गये समूह गीत को सभी लोगों द्वारा सराहा गया।
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र महसी के नोडल अधिकारी/प्रधानाध्यापक राजकीय हाई स्कूल टेण्डवा सिस्टीपुर बच्छ राज के नेतृत्व में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में राजकीय इण्टर कालेज रमपुरवा के प्रधानाचार्य मंशा राम सहित शिक्षण स्टाफ अनिमेष कुमार मिश्र, के.के. शुक्ला, प्रियरंजन, पंकज अवस्थी व पवन कुमार अवस्थी तथा बड़ी संख्या छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। 
          

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने