मुख्यमंत्री ने जनपद झांसी में प्रधानमंत्री जी के 19 नवम्बर, 2021 को
प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत झांसी किले का स्थलीय निरीक्षण किया

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के सम्बन्ध में की जा रही तैयारियों
का जायजा लिया तथा सभी कार्यों को तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित भ्रमण के सम्बन्ध में
जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की

18 व 19 नवम्बर, 2021 को स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत
नगरीय तथा ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष स्वच्छता अभियान संचालित किया जाए

लखनऊ: 17 नवम्बर, 2021

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद झांसी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 19 नवम्बर, 2021 को प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत झांसी किले का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यक्रम के सम्बन्ध में की जा रही तैयारियों का जायजा लिया तथा सभी कार्यों को तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री जी ने प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित भ्रमण के सम्बन्ध में जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि 18 व 19 नवम्बर, 2021 को स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत नगरीय तथा ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष स्वच्छता अभियान संचालित किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिन परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया जाना है, उनसे जुड़े अधिकारीगण सम्बन्धित स्थलों पर ही उपस्थित रहना सुनिश्चित करें।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री जी को जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री जी के आगमन सम्बन्धी तैयारियों की विस्तृत जानकारी दी तथा शिलान्यास एवं लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं के सम्बन्ध में अवगत कराया।

इस अवसर पर जनपद के प्रभारी मंत्री/आबकारी एवं मद्यनिषेध मंत्री श्री राम नरेश अग्निहोत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
--------

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने