*प्रेसविज्ञप्ति*

*बेरोजगारी के खिलाफ 28 नवंबर को लखनऊ में AAP की रणनीति बताएंगे सीएम केजरीवाल - सभाजीत सिंह*

*28 नवंबर को लखनऊ में होगी AAP की विशाल "रोजगार गारंटी रैली", मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल - सभाजीत सिंह*

*AAP प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने "रोजगार गारंटी रैली" को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक*

*अयोध्या* :  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने रोजगार गारंटी रैली को लेकर आयोजित कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी के खिलाफ "आप"की रणनीति बताने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को रमाबाई अंबेडकर मैदान लखनऊ में रोजगार गारंटी  रैली को संबोधित करेंगे और बेरोजगारी को लेकर आप की रणनीति उत्तर प्रदेश की जनता को बताएंगे कि कैसे यूपी में AAP की सरकार बनने पर बेरोजगारी को दूर करेंगे  ।
उन्होंने कहा कि  आम आदमी पार्टी बेरोजगारी के खिलाफ रोजगार गारंटी रैली 28 नवंबर को लखनऊ में आयोजित करेगी । योगी राज में रोजगार मांगने पर युवाओं को लाठियां म‍िल रही हैं। सुहाग‍िन श‍िक्षाम‍ित्र बहनों को नौकरी के ल‍िए मुंडन कराना पड़ रहा है। योगी राज में बेरोजगारी की समस्‍या और गहराई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को लखनऊ आएंगे और यहां रोजगार गारंटी रैली को संबोधित करेंगे। वह बताएंगे क‍ि आम आदमी पार्टी यूपी को बेरोजगारी की समस्‍या से उबारने के ल‍िए क्‍या काम करेगी।
     आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने प्रयागराज में रोजगार गारंटी रैली की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा क‍ि प्रदेश में केजरीवाल की पहली गारंटी 300 यून‍िट मुफ्त बि‍जली प्रदेश में अभ‍ियान के रूप में चल रहा है। इसे आम आदमी का भरपूर साथ म‍िल रहा है। लोग खुद आकर कार्यकर्ताओं से गारंटी फार्म मांग कर भर रहे हैं और गारंटी कार्ड ले रहे हैं। इसी तरह अब केजरीवाल रोजगार की गारंटी देने आ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा क‍ि योगी राज में युवाओं का उत्‍पीड़न चरम पर पहुंच गया है। नौकरी के ल‍िए युवाओं को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं। श‍िक्षक भर्ती, पुल‍िस भर्ती आद‍ि के अभ्‍यर्थी सहित श‍िक्षाम‍ित्र, आंगनबाड़ी,  अनुदेशक  शिक्षाप्रेरक आशा बहू, होमगार्ड्स के जवान , पी आर डी जवान , मिड डे मील में काम करने वाली रसोइया आद‍ि सभी परेशान हैं। श‍िक्षक भर्ती में आवेदन करने वाली एक बहन 90 द‍िन से पानी की टंकी पर प्रदर्शन कर रही है, लेक‍िन योगी सरकार पसीज नहीं रही। नौकरी के ल‍िए परेशान यूपी के युवाओं को रोजगार की गारंटी देने की खात‍िर आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अरव‍िंद केजरीवाल 28 को लखनऊ आ रहे हैं। इसमें वह यह जानकारी देंगे क‍ि प्रदेश को बेरोजगारी की समस्‍या से मुक्‍त‍ि द‍िलाने के ल‍िए आप यहां क‍िस तरह से काम करेगी।

बैठक को पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल, जिला अध्यक्ष डॉक्टर शौकत अली, महानगर अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति,आलोक द्विवेदी, हर्षवर्धन कोरी गुलाम गौस सूरज मिश्रा मोहम्मद फरीद सूरज प्रधान गुड़िया खान मनोज मिश्रा दिग्विजय निषाद अरुण यादव सुमित वर्मा मो शारजाह यूके द्विवेदी गायत्री मिश्रा रामकुमार शाहनी राजीव पाठक लल्ला प्रधान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने