हिन्दी संवाद न्यूज
ब्यूरो चीफ नीरज कुशवाहा
मो -9755846289, 9625801652

सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जोबट विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की.

अलीराजपुर। उपचुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. दोनों ही पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच सोमवार को पूर्व सीएम कमलनाथ जोबट विधानसभा प्रत्याशी महेश पटेल के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि जोबट की जनता भोली हो सकती है, लेकिन मुर्ख नहीं, वो सब समझती है. पूर्व सीएम ने आगे कहा कि बीजेपी वोट मांगने नहीं, पैसा बांटने आ रही है.
गमभीर आरोप

    पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जोबट विधानसभा क्षेत्र के भाबरा और उदयगढ़ में चुनावी सभा ली. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि जब चुनाव होगा तो जनता को शिवराज और मोदी के कानों में घंटी बजा देनी है, तभी इनको होश आएगा. ये सभी फिलहाल बेहोश हैं.

    कमलनाथ ने आगे कहा कि बीजेपी को लगता है कि पैसों के दम पर सरकार बना सकते हैं. जनता ने 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनाई थी, क्योंकि शिवराज सरकार ने प्रदेश को घसीटकर पीछे कर दिया था. किसान आत्महत्या, महिला अत्याचार और भ्रष्टाचार में एमपी को नंबर वन बना दिया था.

    ये लोग छुट्टे सांड हो चुके हैं, नकेल डालना जरुरी! अब किस पर बरसे दिग्गी राजा

    जनता को संदेश देना होगा : कमलनाथ

    जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, उपचुनाव में जीत या हार से सरकार बनने वाली नहीं है, ना ही सरकार बदलने वाली है. लेकिन जोबट विधानसभा की जनता को कांग्रेस को जिताकर बीजेपी को यह संदेश देना चाहिए कि वह भोले-भाल.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने