महर्षि बामदेव नगर" बनाने की चल रही मुहिम की दिशा में एक बड़ा पड़ाव आया है

आज जिला व शहर बांदा को "महर्षि बामदेव नगर" बनाने की चल रही मुहिम की दिशा में एक बड़ा पड़ाव आया है जबकि हमारे बांदा सदर के लोकप्रिय विधायक श्री प्रका द्विवेदी जी
से "बांदा हो महर्षि बामदेव नगर" एक्शन फोरम का एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उक्त मांग को उत्तर प्रदेश शासन को अग्रसारित करने और अंत तक इस हेतु पूरा प्रयास एवं सहयोग देने का लिखित निवेदन देने के लिए उनके डीएम कालोनी स्थित जनसंपर्क कार्यालय/आवास मिलने गया। उन्होंने बिना एक मिनट गंवाए तुरंत ही इस लिखित निवेदन को मा. मुख्यमंत्री जी उत्तर प्रदेश के लिए अग्रसारित करने के निर्देश अपने स्टाफ को दिया। और साथ ही आगे भी इस मुहिम को सफल अंजाम तक पहुंचाने के लिए पूरा सहयोग और ध्यान देने का भरोसा दिया। एक्शन फोरम एवं समस्त मुहिम शुभचिंतक बंधु माननीय विधायक जी का हृदय से बहुत बहुत आभार करते हैं कि उन्होंने इस क्षेत्र की पौराणिक एवं ऐतिहासिक विभूति महर्षि बामदेव जी को (जिनके नाम पर ही इस जिले/शहर का नाम बांदा है) एवं इस मुहिम को पूरा मान दिया है। 
एक्शन फोरम के पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल में संरक्षक मंडल के सदस्य श्री पुत्तन तिवारी, वरिष्ठ सदस्य श्री अशोक कुमार अग्रवाल, संयोजक अनूप सक्सेना, सहसंयोजक/मीडिया प्रभारी श्री मयंक शुक्ला, सहसंयोजक श्री मुकेश गुप्ता एवं अन्य अनेकों शुभचिंतक बंधु उपस्थित रहे। 
🙏🙏🙏🙏🙏
✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️✍️
          रोशन कुशवाहा ( जिला संवाददाता  )
  ,          मो.📞..96285 11315

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने