*जनपद अयोध्या समाचार*



*अयोध्या।*-शहर के प्रतिष्ठित सर्जन डॉ धर्मेंद्र सिंह को जान से मारने की धमकी। रास्ते में कार को रोककर मारपीट का प्रयास।डॉक्टर की सोने की चैन भी छीनी गई।पुलिस को दी गई तहरीर। कोतवाली नगर के कसाबबाड़ा के पास की घटना। थाना कैंट के मछली मंडी के पास बाबा हॉस्पिटल के संचालक राजेश वर्मा व सिद्धार्थ वर्मा समेत तीन-चार लोगों पर लगा आरोप।

*अयोध्या*-एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने खुर्दहा पुलिस सहायता चौकी का किया उद्घाटन।पटरंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है यह चौकी। अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए एसएसपी का जनहित में सराहनीय कदम।सदस्य जिला पंचायत विनीता रावत ने एसएसपी से सुचित्तागंज पुलिस चौकी का अधूरा पड़ा काम पूरा करवाने की करी मांग।

*अयोध्या।*-अयोध्या धाम के मान्यता प्राप्त पत्रकार श्री भानु प्रताप सिंह के  पिता का निधन। 84 वर्ष की आयु में उनके पैतृक निवास पर हुआ निधन। कल दिन में लगभग 11 बजे सरयू तट पर होगा अंतिम संस्कार। अयोध्या के पत्रकारों में शोक की लहर।

*अयोध्या।*-राम मंदिर निर्माण के लिए पंजाब की धरती से राम भक्तों के हृदय में अलख जगाने वाले,ज्योतिष शास्त्र के प्रखंड विद्वान श्री पंडित नीरज शर्मा जी नहीं रहे। अयोध्या में भी नीरज शर्मा गुरुजी के नाम से जाने जाते थे "पंडित नीरज शर्मा" वर्षों तक साकेत पुरी के अनंत शिखर में वैद जी के साथ रहे पंडित नीरज शर्मा। अयोध्या में भी शोक की लहर। कल मध्यान्ह 03:00 बजे "अनंत शिखर" साकेत पुरी में दी जाएगी श्रद्धांजलि।

*अयोध्या।*-अवध विश्वविद्यालय के गेट पर छात्रों ने किया हंगामा।साकेत महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष आभास कृष्ण यादव के नेतृत्व में छात्रों का हंगामा। B.ed प्रथम वर्ष के छात्रों को प्रोन्नत करने की कर रहे मांग। b.a. m.a. की तरह प्रोन्नत करने की कर रहे मांग। विश्वविद्यालय ने परीक्षा कराने की कर दी है घोषणा। एएसपी पलाश बंसल व एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छात्रों को संभाला।

*अयोध्या।*-अवध विश्वविद्यालय परीक्षा समिति की आपात बैठक संपन्न।परीक्षा समिति ने B.Ed, M.Ed प्रथम व द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं कराने पर लगाई मुहर। B.ed,M.ed प्रथम और द्वितीय वर्ष की परीक्षा 26 अक्टूबर से।

*अयोध्या।*-कार और बस की जोरदार आमने सामने टक्कर। स्विफ्ट डिजायर कार का टायर फटने की वजह से अनियंत्रित हुई कार।बस पलटी। कार और बस की भिड़ंत में एक की मौत।आधा दर्जन घायल। सीएचसी बीकापुर कराया गया भर्ती।बीकापुर कोतवाली के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे पर हुआ हादसा

*अयोध्या।*-बार एसोसिएशन के मंत्री कृष्ण कुमार वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने का मामला। बार एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल की किया घोषणा। सभी कोर्ट का बहिष्कार।सीनियर डिवीजन सिविल जज की कोर्ट मुहर्रिर शालिनी यादव ने मंत्री कृष्ण कुमार वर्मा समेत तीन लोगों पर दर्ज कराया था मुकदमा। तीनों वकीलों पर न्यायिक कार्य में बाधा डालना और धमकी देने का है आरोप।कोतवाली नगर में दर्ज हुआ है मुकदमा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने