*मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम*


*अयोध्या।*-हत्या में शामिल मृतक की पत्नी व अन्य साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने एक प्रेस वार्ता के दौरान घटना का खुलासा करते हुए बताया की मृतक अरमान की पत्नी नीलम की तहरीर पर 22 सितंबर को अयोध्या कोतवाली में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस के छानबीन के दौरान 2 अक्टूबर को थाना पूरा कलंदर क्षेत्र के अंतर्गत एक नहर से डेड बॉडी मिली थी, जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि मृतक की पत्नी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या  का चक्रव्यूह रचा था। घटना को अंजाम देने के बाद डेड बॉडी को थाना पूरा कलंदर क्षेत्र के अंतर्गत एक नहर में फेंक दिया था। जांच के दौरान यह भी पता चला कि मृतक की पत्नी का हत्या में शामिल हत्यारों  में से एक अभियुक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने मृतक की पत्नी व तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, 2 अन्य साथी फरार चल रहे हैं उनको भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। गिरफ्तार किए हत्यारों की पहचान
नीलम पत्नी अरमान निवासी जयसिंहपुर मांगता का पुरवा थाना कोतवाली अयोध्या,रोशन व सूरज पुत्र नवमी नि0 सरेठी थाना को0 अयोध्या, लुबुन्नू उर्फ अनिल पुत्र सहवाले नि0 ददेरा थाना थाना पूरा कलंदर जनपद अयोध्या के रूप में हुई।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में को0 अयोध्या प्र0नि0 अशोक कुमार सिंह,स्वाट प्र0उ0नि0 रतन कुमार शर्मा,व0उ0नि0 रामेंद्र प्रसाद शर्मा,उ0नि0 रामप्रकाश मिश्रा हे0क0 शेषनाथ सिंह, सुभाष सिंह, क0 आनंद, मयंक,रविकांत सरोज,अनुज शामिल रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने